दिल्ली

delhi

'बिग बॉस 13:' सलमान संग घर में नजर आएंगी माधुरी, लगाएंगी डांस का तड़का!

By

Published : Sep 28, 2019, 11:56 AM IST

Updated : Oct 2, 2019, 8:06 AM IST

'बिग बॉस 13' का शानदार ओपनिंग इवेंट कमाल का रहा लेकिन उसके बाद शो के मेकर्स ने दर्शकों के दिलों को और धड़काने के लिए घर का हाउस टूर करवाया धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को और उन्होंने भी अपनी अदा से घर में चार चांद लगा दिए.

bb13

मुंबईः अपकमिंग रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन के शानदार आगाज के बाद 'बिग बॉस' और सलमान खान की खास गेस्ट बनेंगी धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित.


सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्टेड शो 'बिग बॉस 13' के शुरू होने में महज चंद घंटे ही बचे हैं. लेकिन शो शुरू होने से पहले सलमान खान हिस्सा बनेंगे डांस रियलिटी टीवी शो 'डांस डीवाने 2' का. इसी बीच 'बिग बॉस' के मेकर्स ने शो का एक और प्रोमो वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो में सलमान खान अभिनेत्री माधुरी को घर का वर्ल्ड टूर दे रहे हैं.

वीडियो में सलमान माधुरी को सबसे पहले किचन एरिया में ले जाते हैं, जहां पर माधुरी सलमान से कहती हैं, 'यहां पर किसी के आइडिया की खिचड़ी पकती है या किसी की दाल गलती है.'

इसपर सलमान कहते हैं 'एवरी खाने वाले का नाम रिटन ऑन दाना-दाना.'

पढे़ं- बिग बॉस 13 के लॉन्च इवेंट में सलमान को आया गुस्सा, कह दी ये बात

इसके बाद माधुरी सलमान को अपने निशा स्टाइल में गुलेल से मारती हुई हैं, जो आपको दोनों स्टार की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की आइकॉनिक जोड़ी 'प्रेम और निशा' की याद दिला देगी.

इसके बाद दोनों स्टार्स अपनी अपनी फिल्मों के गाने पर डांस की एक झलक पेश करते हैं.

शो के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा हुआ है, 'जब सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने किया बिग बॉस के घर का विजिट, हर कॉर्नर में लगाया डांस वाला ट्विस्ट.'

'बिग बॉस' के ग्रैंड आगाज और ओपनिंग प्रोमो वीडियोज के बाद दर्शकों में शो को लेकर काफी उत्सुकता है. शो का टीवी पर प्रसारण 29 सितंबर को रात 9 बजे से शुरू होगा और हर हफ्ते सोमवार से शुक्रवार को प्रसारित होगा.
Last Updated : Oct 2, 2019, 8:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details