दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

समंदर की लहरों को मिस कर रही हैं माधुरी, लिखा-'मुझे वापस ले जाओ'

माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर साझा की है. जिसमें वह समंदर की लहरों के बीच सर्फिंग करती हुई नजर आ रही हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस ने बताया कि वह इन समंदर की लहरों को बहुत मिस कर रही हैं.

By

Published : Jul 22, 2020, 6:53 AM IST

madhuri dixit pens quarantine thoughts, suggests to choose experiences over things
समंदर की लहरों को मिस कर रही हैं माधुरी, लिखा-'मुझे वापस ले जाओ'

मुंबई : बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने पुराने दिनों की तस्वीर साझा की है. जिसमें वह समंदर की लहरों के बीच सर्फिंग करती हुई नजर आ रही हैं.

फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने बताया कि वह इन समंदर की लहरों को बहुत मिस कर रही हैं.

फोटो के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "मुझे वापस ले जाओ. अनुभव हमें तराशते हैं. चलो, इस लॉकडाउन के समय का इस्तेमाल अपने और अपने करीबियों के एक बेहतरीन अनुभव तैयार में करने में करते हैं. नई चीजें सीखें, पजल्स सॉल्व करें, खाना बनाएं. जब दुनिया फिर से खुल जाएगी तब याद रखना कि अनुभवों को चीजों से ऊपर रखा जाना चाहिए.''

बता दें माधुरी इन दिनों अपने घर में परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं.

पढ़ें : 'शकुंतला देवी' में विद्या बालन के लुक पर ऐसे किया गया काम...

बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो पिछले साल वह 'कलंक' और 'टोटल धमाल' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. फिल्म कलंक को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था जबकि 'टोटल धमाल' ने जबरदस्त कमाई की थी.

इसके अलावा माधुरी ने हाल ही में अपने गीत 'कैंडल' को जारी किया. यह उनका डेब्यू गाना है. रिपोर्टस के अनुसार, जल्द ही माधुरी डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगी. शो में वह एक जज की भूमिका में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details