दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

माधुरी दीक्षित के पति ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, एक्ट्रेस को पहचानना हो रहा मुश्किल

बॉलीवुड की 'मोहिनी' और 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने पत्नी माधुरी संग एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. इस तस्वीर में डॉक्टर नेने और माधुरी काफी यंग दिखे रहे हैं. यह तस्वीर उस वक्त की है, जब दोनों ने स्कूबा डाइविंग सीखी थी. इस तस्वीर में डॉ नेने और माधुरी दीक्षित वेस्टसूट और गीयर पहने नजर आ रहे हैं.

By

Published : Oct 8, 2021, 12:09 PM IST

माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित

हैदराबाद :बॉलीवुड की 'मोहिनी' और 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित अब सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगी हैं. माधुरी घर से लेकर बाहर तक की अपनी एक-एक एक्टिविटिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने से हिचकती नहीं हैं. इस कड़ी में माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने भी उनसे पीछे नहीं हैं. अब नेने ने पत्नी माधुरी संग एक फोटो साझा की है, जिसमें एक पल में माधुरी को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

डॉक्टर श्रीराम नेने अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई थ्रोबैक तस्वीरें हैं, जो माधुरी के परिवार को नजदीक से देखने और समझने में मदद करती हैं.

ऐसे में श्रीराम नेने पत्नी माधुरी संग एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. इस तस्वीर में डॉक्टर नेने और माधुरी काफी यंग दिखे रहे हैं. यह तस्वीर उस वक्त की है, जब दोनों ने स्कूबा डाइविंग सीखी थी. इस तस्वीर में डॉ नेने और माधुरी दीक्षित वेस्टसूट और गीयर पहने नजर आ रहे हैं.

माधुरी दीक्षित

फोटो का साझा कर नेने ने लिखा, 'फ्लोरिडा की गर्मियों के बीच हॉट पार्किंग लॉट में स्कूबा सीखने का मजा ही कुछ और ही है, फ्लोरिडा एक्विफायर बिल्कुल साफ रहता है और हमेशा 70 डिग्री पर रहता है, कुछ ही मिनट में माधुरी बिना डरे कमाल की स्कूबा डाइविंग कर रही थीं.'

फैंस के लिए हुई मुश्किल

अब जब यह तस्वीर माधुरी की फैंस की नजरों में आई तो वे दंग रह गए. दरअसल, एक झलक में इस फोटो में माधुरी दीक्षित को पहचानना मुश्किल हो रहा है. फिल्मों में फूल सी खिलीं माधुरी इस तस्वीर में काफी थकी हुई सी लग रही हैं, लेकिन माधुरी के फैंस को उनकी ये तस्वीर बहुत भा रही है.

श्रीराम नेने बेटे संग

बता दें, इससे पहले नेने ने बेटे को अमेरिका छोड़कर आने की तस्वीरें साझा की थी. इस दौरान माधुरी की पूरी फैमिली तस्वीरों में देखी गई थी. माधुरी इन दिनों डांस रियलिटी शो नजर आ रही हैं. माधुरी की पिछली फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' थी. इसके बाद 'फाइंडिंग अनामिका' से माधुरी अपने डिजिटल डेब्यू से चर्चा में हैं.

माधुरी दीक्षित

ये भी पढे़ं : Air Force Day 2021 : भारतीय वायुसेना पर बनी हैं ये फिल्में, इस फिल्म ने बनाया था रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details