दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'दसवीं' का पहला गाना 'मचा-मचा' रिलीज, अभिषेक बच्चन ने दिखाया देसी स्वैग

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'दसवीं' का पहला गाना मचा मचा रिलीज होगा गया है. इस गाने में अभिषेक का अलग ही मस्तमौला अंदाज नजर आ रहा है.

By

Published : Mar 25, 2022, 4:35 PM IST

Macha Macha
मचा-मचा

मुंबई : आगामी फिल्म 'दसवीं' का नया गीत 'मचा मचा' शुक्रवार को रिलीज किया गया. 'मचा मचा' में अभिषेक काफी मसाला मूड में दिखाई दे रहे है. यह गीत पूरी तरह से फिल्म के मनोरंजक वाइब को कैप्चर करता है, जिसमें अभिनेता अपनी सिग्नेचर मूंछों को शाही स्वैग में घुमाते भी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म एक अनपढ़, भ्रष्ट (भ्रष्ट) और बॉम्बबास्टिक नेता (नेता) की कहानी बताती है, जो जेल में कैद रहते हुए शिक्षा के जादू की खोज करता है.

जो चीज 'मचा मचा' को और भी मजेदार बनाती है, वह है अनोखे देसी स्वाद वाला फंकी रैप. सचिन-जिगर द्वारा रचित इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. मेलो डी के रैप के साथ मीका सिंह, दिव्या कुमार और सचिन-जिगर ने गाने को अपनी आवाज दी है.

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन 'दसवीं' पेश करते हैं. दिनेश विजान और बेक माई केक फिल्म्स द्वारा निर्मित अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर अभिनीत, तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, 7 अप्रैल से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी.

ये भी पढे़ं : जेल से 10वीं करेंगे अभिषेक बच्चन, फिल्म 'दसवीं' की रिलीज डेट का एलान, देखें टीजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details