दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा नहीं, मां आनंद शीला अपनी बायोपिक में चाहतीं हैं आलिया भट्ट

By

Published : Dec 24, 2019, 1:42 PM IST

Updated : Dec 24, 2019, 2:10 PM IST

रजनीश मोमेंट की स्पोक्पर्सन रह चुकीं मां आनंद शीला को लगता है कि उनकी बायोपिक में प्रियंका चोपड़ा की बजाए आलिया भट्ट उनका रोल प्ले करने के लिए बेहतर रहेंगी.

Ma Anand Sheela wants Alia Bhatt in her biopic Not Priyanka Chopra
Ma Anand Sheela wants Alia Bhatt in her biopic Not Priyanka Chopra

मुंबईः मां आनंद शीला जो कि एक समय में कंट्रोवर्शियल भारतीय गुरू रजनीश की पर्सनल असिस्टेंट थीं, उन्होंने हाल में अपनी बायोपिक में अपना रोल करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को अस्वीकार कर दिया.

पिछली जनवरी में, ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने अनाउंस किया था कि फेमस और कंट्रोवर्शियल पर्सनालिटी मां आनंद शीला पर फिल्म बनाएंगी, जिसमें उनका साथ देंगे डायरेक्टर बैरी लेविनसन.

यह भी तय था कि क्वांटिको स्टार फिल्म में आनंद शीला का कैरेक्टर निभाने वाली हैं, फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली हैं खुद प्रियंका चोपड़ा.

हालांकि, जिन महिला के ऊपर यह फिल्म है उन्होंने अपने कैरेक्टर को प्ले करने के लिए बेवॉच स्टार प्रियंका चोपड़ा की बजाए आलिया भट्ट को चुना.

Ma Anand Sheela wants Alia Bhatt in her biopic Not Priyanka Chopra

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शीला ने कहा, 'मैंने फिल्म का कुछ हिस्सा देखा जो मेरी बहन देख रही थी, और मैंने सोचा, मैं उसके जैसी दिखती थी जब मैं जवान थी. मैंने अपनी बहन से पूछा, 'जब मैं जवान थी तो क्या इसके जैसी दिखती थी?' तुम्हें याद है? और उसने कहां, हां दिखती थी.'

पढ़ें- Birthday Special: बॉलीवुड के यंग-ओल्ड स्टार अनिल कपूर के फिल्मी करियर की अनकही कहानियां

उन्होंने आगे बताया, 'मुझे लगता है उसमें वह साहस है जो मुझमें था. साहस होना बहुत जरूरी है और वह अपने आप ही आता है. यह बनाई नहीं जा सकती है कोई मेकअप नहीं है, असल होता है.'

प्रियंका को भेजे गए लीगल नोटिस के जवाब में शीला ने कहा, 'मैंने उसे बताया था कि मैंने तुम्हें फिल्म की इजाजत नहीं दी, क्योंकि मैंने तुम्हें नहीं चुना... स्विटजरलैंड में, हमें फिर लीगल नोटिस भेज दिया. मैंने उसे एक ई-मेल भेजा जो लीगल नोटिस के तौर पर माना गया.'

Ma Anand Sheela wants Alia Bhatt in her biopic Not Priyanka Chopra

लीगल नोटिस पर प्रियंका के जवाब के बारे में उन्होंने बताया, 'नहीं, कभी नहीं. उसने एक पत्र भी नहीं स्वीकार किया लेकिन कोई बात नहीं, हो सकता है उसे कभी मुझसे मिलने का मौका नहीं मिला है और इसमें कोई बड़ा मुद्दा नहीं है... सबके पास टाइम नहीं है कि मुझसे मिले.'

शीला की बायोपिक के बारे में लोगों में बज तब क्रिएट हुआ जब उनकी डॉक्यूमेंट्री 'वाइल्ड वाइल्ड कंट्री' पर दुनियाभर ने ध्यान दिया.

Last Updated : Dec 24, 2019, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details