दिल्ली

delhi

'लव आज कल' में नहीं चला सारा कार्तिक का जादू, फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन रहा सामान्य

By

Published : Feb 17, 2020, 2:53 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 3:01 PM IST

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव आज कल' का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन कुछ खास लुभाने वाला नहीं रहा है. डबल डिजिट में शुरू हुई फिल्म वीकेंड पर अपना कमाल बरकरार नहीं रख पाई.

ETVbharat
'लव आज कल' में नहीं चला सारा कार्तिक का जादू, फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन रहा सामान्य

मुंबईः लव मास्टर इम्तियाज अली की 'लव आज कल' का जादू दर्शकों पर नहीं चला है. हालांकि फिल्म ने पहले दिन 12. 40 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था लेकिन वीकेंड पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म का फर्स्ट वीकेंड टोटल सिर्फ 28.51 करोड़ रहा.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन को साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, '#लव आज कल नकार दी गई... दूसरे दिन गिरावट और तीसरे दिन मुंह के बल चित... #वैलेंटाइन्स डे(पहला दिन) का फायदा मिला, लेकिन (3 दिन का टोटल) कमी आती गई... आगे का रास्ता मुश्किल है(सप्ताह के दिनों में)... शुक्रः 12.40 करोड़, शनिः 8.01 करोड़, रविः 8.10 करोड़. टोटलः 28.51 करोड़. इंडिया बिजनेस. #लव आज कल (2009) वीकेंडः 27.86 करोड़.'


ओरिजिनल फिल्म में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण, ऋषि कपूर और गिसेलो मोन्टेरो लीड रोल्स में थे.पढ़ें- 'लव आज कल' की शानदार शुरूआत, कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी फर्स्ट डे कलेक्शन फिल्म

नई फिल्म में दो अलग जमाने में दो अलग-किस्म के कपल्स के बीच प्यार को दिखाया गया है. पहली कहानी रघु और लीना की है जिसमें कार्तिक ने रघु का किरदार प्ले किया है जो कि दरअसल रणदीप हुड्डा के किरदार का फ्लैशबैक अवतार बने हैं. वही दूसरी मॉर्डन डे लव स्टोरी है जिसे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने ज़ोइ और वीर के रूप में पर्दे पर निभाया है.

दोनों की लव स्टोरी समानांतर चलती रहती है, और रणदीप फिल्म में सारा को प्यार के नुस्खे अपनी कहानी के जरिए सिखाते रहते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक इसके बाद इम्तियाज अली के साथ एक और प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं. वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' का नाम शामिल है. वहीं सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ 'हीरो नं.1' की रीमेक में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी.

Last Updated : Mar 1, 2020, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details