दिल्ली

delhi

लॉकडाउन डायरी : नोरा फतेही का नया डांस वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Apr 17, 2020, 6:15 PM IST

नोरा फतेही ने अपने लॉकडाउन के खाली दिनों का इस्तेमाल करके एफ्रो, अर्बन और डांसहॉल जैसे डांसिंग स्टाइल्स का फ्यूजन (मिला-जुला रूप) सीख लिया. अभिनेत्री ने अपने डांस मूव्स का एक वीडियो साझा किया जो अब वायरल हो रहा है.

ETVbharat
लॉकडाउन डायरी : नोरा फतेही का नया डांस वीडियो हुआ वायरल

मुंबईः डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही अपने लॉकडाउन के दिनों को अपने डांस मूव्स को लाजवाब बनाने के लिए बखूबी इस्तेमाल कर रही हैं. अपने हालिया वीडियो में, अभिनेत्री को एफ्रो, अर्बन और डांसहॉल स्टाइल का फ्यूजन डांस करते हुए देखा गया, और यह वीडियो अब वायरल हो चुका है. पोस्ट होने से अब तक इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 27 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

गुरूवार को यह वीडियो साझा करते हुए नोरा ने कैप्शन दिया था, 'आखिरकार सीख लिया @parrisgoebel सॉन्ग कॉर्नी के लिए लाइव डांस क्लास रूटीन.. मुझे उसका काम बहुत पसंद है.. तो यह रहा #क्वारंटाइनलर्निंग #एफ्रो #अर्बन #डांसहॉल.'

जहां नोरा को लगता है कि उन्होंने इसे सिर्फ सीखा है, वहीं फैंस का मानना है कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी' अभिनेत्री ने तो कमाल की परफॉरमेंस दी है.

पोस्ट पर 'डांसहॉल क्वीन', 'फैंटास्टिक', 'अमेजिंग' और 'सुपर्ब' जैसे कमेंट्स की बौछार हो रही है. नोरा ने वीडियो में हर डांस मूव को खूबसूरती और परफेक्शन के साथ पेश किया है, जो हमें इस लॉकडाउन के दौरान हमारे जीवन के लक्ष्यों पर कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है.

मोरक्को-कनाडा की रहने वालीं डांसर-अभिनेत्री नोरा फतेही अपनी कुछ शानदार ऑन-स्क्रीन परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं. जिनमें 'मनोहरी' ('बाहुबलीः द बिगनिंग'), 'दिलबर' ('सत्यमेव जयते'), 'ओ साकी साकी' ('बाटला हाउस') और 'एक तो कम जिंदगानी' ('मरजावां') शामिल है, इसके अलावा 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से 'गर्मी' उनका हालिया सुपरहिट ट्रैक है.

पढ़ें- एली का बेली डांस देखकर फैंस के उड़े होश! वीडियो वायरल

एक्टि्ंग फ्रंट की बात करें तो अब नोरा अजय देवगन स्टारर फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं.

इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details