दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कश्मीर के हालातों पर जायरा ने कहा...

कश्मीर के हालातों को देखते हुए जायरा वसीम ने अपने ट्वीटर अकांउट पर ट्वीट कर लिखा, 'यह वक्त भी गुजर जाएगा.' बता दें, जायरा वसीम, कश्मीर की ही रहने वाली हैं.

By

Published : Aug 5, 2019, 1:46 PM IST

कश्मीर के इस हालात पर, जायरा ने कही यह बात

मुंबई:इन दिनों पूरे देश का ध्यान कश्मीर की ओर है. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती के मुताबिक उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. इसके बाद दोनों नेताओं ने कई ट्वीट किए और कहा कि कश्मीर के इतिहास में इस वक्त सबसे खराब हालात हैं.

जम्मू-कश्मीर के इस हालात पर बी-टाउन के सितारे भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस मामले पर एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अपने ट्वीटर अकांउट पर ट्वीट कर लिखा, 'यह वक्त भी गुजर जाएगा.'

आपके बता दें कि जायरा का ये ट्वीट काफी लंबे वक्त बाद आया है. जायरा ने पिछले दिनों धर्म की दुहाई देते हुए बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था. उनकी आलोचना भी हुई थी. जायरा वसीम, कश्मीर की ही रहने वाली हैं. जायरा के अलावा भी तमाम सितारे जम्मू कश्मीर को लेकर ट्वीट कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स हैं कि कश्मीर में सुरक्षा के लिहाज से सरकार की ओर से कई फैसले लिए गए हैं. इंटरनेट सेवाओं को बंद करने की खबरें सामने आ रही हैं. इससे पहले अमरनाथ यात्रा को सरकार ने रद्द कर दिया और कश्मीर में सभी पर्यटकों को तुरंत कश्मीर छोड़ने का आदेश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details