दिल्ली

delhi

लता मंगेशकर ने प्यार भरे मैसेज के साथ अमिताभ को दीं शुभकामनाएं

By

Published : Oct 11, 2019, 5:23 PM IST

महान गायिका लता मंगेशकर ने महान कलाकार अमिताभ बच्चन को उनके 77 वें जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएँ दीं. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक प्यारा सा मैसेज लिख कर उनको बर्थ-डे विश किया.

Courtesy: ANI

मुंबई: बॉलीवुड की महान गायिका लता मंगेशकर ने भारत के महानतम अभिनेताओं में से एक, अमिताभ बच्चन को उनके 77 वें जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएँ दीं. अमिताभ की 'अभिमान' और 'जंजीर' जैसी फिल्मों के लिए कई गाने गा चुकी गायिका ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक प्यारा सा मैसेज लिखकर उन्हें बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'नमस्कार अमित जी. आप के जन्मदिवस पर मेरी आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. आप शतायु हो और हमेशा स्वस्थ रहें मेरी मंगल कामना है.'

पढ़ें: जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए अमिताभ ने इस अंदाज में फैंस को कहा- 'शुक्रिया'

उनका मैसेज का साधारण सा अर्थ है कि 'हैलो अमित जी. आपके जन्मदिन पर आपको मेरी शुभकामनाएं. मैं आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं.' 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे मेगास्टार अमिताभ बच्चन सबसे प्रसिद्ध व्यक्तियों में से एक हैं.' देश के सबसे सम्मानित कलाकार भी हैं. पद्म श्री और पद्म भूषण पाने वाले अभिनेता को हाल ही में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार के लिए चुना है.

उन्हें 2015 में देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान - पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया था. आखिरी बार 'बदला' में ऑनस्क्रीन नजर आने वाले बच्चन को 'अग्निपथ', 'ब्लैक', 'पा' और 'पिकू' में अपनी भूमिकाओं के लिए चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है. उन्होंने 1969 में 'सात हिंदुस्तानी' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details