दिल्ली

delhi

लाल कप्तान फर्स्ट लुक आउट...पहली बार सैफ निभा रहे हैं नागा साधु का किरदार!

By

Published : May 20, 2019, 12:39 PM IST

सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म "लाल कप्तान" 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म में सैफ नागा साधु की भूमिका निभाएंगे. नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित, "लाल कप्तान" में ज़ोया हुसैन और मानव विज की प्रमुख भूमिकाएं हैं. इससे पहले फिल्म का नाम हटंर रखा गया था.

Laal Kaptaan: Saif Ali Khan's first look as Naga Sadhu

मुंबई : पिछले दिनों बताया गया था कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपकमिंग फिल्म में नागा साधु की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर सैफ शुरू से ही चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. सामने आए पोस्टर से साफ है कि एक्टर एक बार फिर से लोगों को अपनी एक्टिंग से हैरान करने वाले हैं.

सैफ अली खान की ये फिल्म इसी साल 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म एक पीरीएड ड्रामा होगी, जिसमें सैफ का किरदार बेहद दिलचस्प होने वाला है. पोस्टर रिलीज से पहले अपने किरदार का खुलासा करते हुए सैफ ने बताया था कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए काफी तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में उनका किरदार एक नागा साधु का है. इसे नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं.

हाल ही में इस फिल्म के प्रोड्यसर सुनील लुल्ला ने बताया कि सैफ एक गिफ्टेड एक्टर हैं और स्क्रिप्ट उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका दे रही है. उन्होंने बताया कि 'लाल कप्तान' उनके करियर के लिए बेहद खास होने वाली है. साथ ही इस फिल्म के ड्रैमेटिक किरदार और एंटरटेनिंग कहानी के लिए वो बिल्कुल परफेक्ट हैं.

बता दें कि इस फिल्म को आनंद एल रॉय भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने बताया कि हमे इसपर पूरा भरोसा है. 'लाल कप्तान' एक ऐसी फिल्म है जो कि निश्चित रूर से अपनी खुद की एक शैली और नैरेटिव स्टाइल पेश करेगी. बता दें कि इस फिल्म को येलो प्रोडक्शन के तहत बन रही है.'

पिछले दिनों सेट से एक्टर की तस्वीरें वायरल हुई थी. जिसमें एक्टर बेहद अतरंगी स्टाइल में नजर आ रहे हैं. बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम हटंर रखा गया था, लेकिन निर्माता इस नाम से खुश नहीं थे. ऐसे में उन्होंने नाम बदलने का फैसला लिया. अब सैफ की ये फिल्म लाल कप्तान के नाम से रिलीज होगी.

Laal Kaptaan: Saif Ali Khan's first look as Naga Sadhu

ABOUT THE AUTHOR

...view details