दिल्ली

delhi

कुब्रा सैत के ट्वीट पर यूजर ने कहा- आप देश क्यों नहीं छोड़ देतीं? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

By

Published : May 20, 2020, 5:32 PM IST

अभिनेत्री कुब्रा सैत ने हाल ही में लॉकडाउन को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसके जरिए उन्होंने लॉकडाउन को लेकर सरकार की कम तैयारी पर सवाल खड़े किए थे. उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने कहा कि आप देश छोड़कर चली जाइए तो इस पर कुब्रा ने मजेदार रिएक्शन देते हुए कहा, कोई भी नहीं जा सकता, लॉकडाउन चल रहा है, कुछ भी.

Kubbra sait raises question on lockdown asked to leave india avage reply
कुब्रा सैत के ट्वीट पर यूजर ने कहा- देश छोड़कर चली जाइए, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

मुंबई : अभिनेत्री कुब्रा सैत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

कुछ दिनों पहले कुब्रा ने देश में जारी लॉकडाउन पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने इशारों-इशारों में सरकार पर निशाना साधा था.

कुब्रा ने ट्वीट कर लॉकडाउन को लेकर सरकार की कम तैयारी पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, कि हमें इसकी जानकारी पहले दी जाएगी. लेकिन वह तो अभी भी गाइडलाइन्स तैयार कर रहे हैं. यह तो वही बात हो गई परीक्षा से एक रात पहले पूरी पढ़ाई करना.

कुब्रा का यह ट्वीट कुछ लोगों को पसंद नहीं आया. एक यूजर ने कुब्रा सैत को देश छोड़ने के लिए ही कह दिया. वह कहता है- आप देश क्यों नहीं छोड़ देती हैं. यूजर के इस सवाल पर कुब्रा ने चुप रहना ठीक नहीं समझा और ऐसा जवाब दिया कि कई लोग उनके सपोर्ट में आ गए. एक्ट्रेस ने उस ट्रोल पर मजेदार रिएक्शन देते हुए कहा- कोई भी नहीं जा सकता, लॉकडाउन चल रहा है, कुछ भी.

कुब्रा का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर करण कुंद्रा भी कुब्रा के इस रिस्पॉन्स पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. उन्होंने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कुब्रा हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज इल्लीगल में नजर आईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details