दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 3, 2021, 2:23 PM IST

ETV Bharat / sitara

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने खोली कैटरीना-विक्की की शादी की पोल, बोले- तैयारी चल रही है

'द कपिल शर्मा' शो के हास्य कलाकार कृष्णा अभिषेक ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की सारी पोल खोल कर रख दी है. कृष्णा ने बताया कि कैटीना-विक्की की शादी की तैयारी गुप-चुप रूप से अंदर ही अंदर चल रही है.

Krushna Abhishek
कृष्णा अभिषेक

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर टीवी कलाकार कृष्णा अभिषेक ने बड़ा खुलासा किया है. कृष्णा एक्टर विक्की कौशल के पड़ोसी हैं. कृष्णा ने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि कर दी है कि कैटरीना और विक्की की शादी हो रही है. कृष्णा ने शादी की तैयारियों को लेकर भी पोल खोल दी है. वहीं, कृष्णा ने कपल को बधाई भी दी है.

कैटरीना-विक्की

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा' शो के हास्य कलाकार कृष्णा अभिषेक ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की सारी पोल खोल कर रख दी है. कृष्णा ने बताया कि कैटीना-विक्की की शादी की तैयारी गुप-चुप रूप से अंदर ही अंदर चल रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, कृष्णा ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया, 'हां शादी की तैयारियां चल रही है, लेकिन बहुत ही अंदर ही अंदर चल रही है, अभी तक कोई खबर बाहर नहीं आई है.' कृष्णा ने आगे कहा कि विक्की और कैटरीना की अच्छी जोड़ी है और दोनों बहुत ही प्यारे इंसान हैं.

कैटरीना-विक्की

शादी की खबर की ताजा अपडेट

कैटरीना-विक्की की शादी की ताजा अपडेट यह है कि शुक्रवार (3 दिसंबर) को विक्की और कैटरीना शादी को रजिस्टर्ड करने के लिए कोर्ट मैरिज कर रहे हैं. इसके बाद 5 दिसंबर को कपल राजस्थान के लिए रवाना होगा. जयपुर पहुंचने के बाद कैटरीना-विक्की मीडिया और पैपराजी को चकमा दे, हेलीकॉप्टर से सीधे वेडिंग वेन्यू (सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस रिसोर्ट, बरवाड़ा) पहुंचेंगे.

कैटरीना-विक्की

वहीं, रिसोर्ट में 7 दिसंबर को संगीत कार्यक्रम होगा. 8 दिसंबर को मेहंदी और हल्दी सेरेमनी का प्रोग्राम है और 9 दिसंबर को कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा.

ये भी पढे़ं : कैटरीना-विक्की की आज हो रही कोर्ट मैरिज, इस दिन राजस्थान रवाना होगा कपल

ये भी पढे़ं : कैटरीना-विक्की देंगे पैपराजी को चकमा, शादी के लिए इस दिन ऐसे सीधे पहुंचेंगे वेडिंग वेन्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details