दिल्ली

delhi

'राधे-श्याम' पर आया KRK का ऐसा रिएक्शन, ट्रोल्स बोले- ये चमत्कार कैसे हो गया

By

Published : Mar 11, 2022, 11:45 AM IST

'राधे-श्याम' को देखकर मोस्ट कंट्रोवर्शियल अभिनेता कमाल आर खान ने शॉकिंग रिएक्शन दिया है. उन्होंने फिल्म देखने के बाद कुछ ट्वीट किये हैं, जो चौंकाने वाले हैं.

KRK
कमाल आर खान

हैदराबाद : साउथ एक्टर प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे-श्याम कोविड-19 की वजह से कई बार लटकने के बाद 11 मार्च को आखिर रिलीज हो ही गई. फिल्म अपने प्रीमियर पर हिट होने का ठप्पा लगवा चुकी है. इधर, सोशल मीडिया पर विवादित पर्सन और अभिनेता कमाल आर खान उर्फ केआरके ने भी फिल्म राधे-श्याम देख ली है. एक्टर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है, जो चौंकाने वाला है. अभिनेता ने फिल्म देखकर ट्वीट किए हैं.

'राधे-श्याम' पर KRK का शॉक्ड रिएक्शन

बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों की जी-भरकर बेइज्जती करने वाले कमाल आर खान के मुंह से अब चौंकाने वाले शब्द निकले हैं. दरअसल, उन्होंने फिल्म राधे-श्याम की तारीफ के पुल बांधे हैं और कहा है यह तो शत-प्रतिशत हिट फिल्म है. KRK ने ट्वीट किया, 'राधे श्याम देख रहा हूं'. उन्होंने लिखा, 'राधे श्याम के निर्देशक बहुत चालाक हैं, उन्होंने शानदार काम किया है'. अपने अगले ट्वीट में KRK ने लिखा, 'फिल्म का फर्स्ट हाफ शानदार है, डायरेक्टर ने अपना बेस्ट दिया है, पूजा हेगड़े और प्रभास ने भी जोरदार काम किया है'.

कमाल आर खान

फिल्म में निकाली कमी

केआरके ने एक तरफ फिल्म के 100 फीसदी हिट होने की बात कही है तो वहीं फिल्म का सेकेंड हाफ कमजोर भी बताया है. ट्वीट में उन्होंने लिखा, ' फिल्म का सेकेंड हाफ फर्स्ट हाफ जितना अच्छा नहीं है, लेकिन राधे श्याम एक अच्छी फिल्म है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये एक हिट होने जा रही है, फिल्म का क्रेडिट डायरेक्टर को जाता है'. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स शॉक्ड हैं कि केआरके के मुंह से किसी की तारीफ के बोल कैसे निकल गए.

कई बार लटकी फिल्म 'राधे-श्याम'

कोरोना महामारी के चलते फिल्म राधे-श्याम की रिलीजिंग डेट को कई बार आगे-पीछे करना पड़ा था. फिल्म बीते साल ही रिलीज की जानी थी, लेकिन कोविड-19 की लहर की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. देर-सवेर फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघर पहुंच ही गई.

ये भी पढे़ं : 'बच्चन पांडे' की प्रमोशन में कृति सेनन का इंटेंस लुक फैंस को कर रहा दिवाना, देखें तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details