दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

IPL 2019: इस एक्टर ने विराट कोहली पर साधा निशाना.....कहा-कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए!

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान यानी केआरके ने एक ट्वीट के जरिए विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए उन पर निशाना साधा है.

By

Published : Apr 9, 2019, 9:25 AM IST

Pic Courtesy: File Photo

नई दिल्ली: विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन में लगातार 6 मैच हार चुकी है. इस दौरान लगातार मिल रही हार की वजह से विराट कोहली इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड गलियारा भी पीछे नहीं है.

जी हां...बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान यानी केआरके ने एक ट्वीट के जरिए विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए उन पर निशाना साधा है.

केआरके ने ट्वीट में लिखा- "विराट कोहली को आज ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए. इससे ज्यादा अपमान उनके लिए अच्छा नहीं है." बता दें कि कमाल खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.
बता दें कि विराट कोहली की टीम आरसीबी अपना छठा मैच रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेली थी. इस मुकाबले में भी उनकी टीम को करारी हार झेलनी पड़ी थी. इससे पहले पांचवें मैच में केकेआर के खिलाफ उनकी टीम जीत की ओर बढ़ती दिखाई दे रही थी, लेकिन आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी ने उनकी टीम से मैच छीन लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details