दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 1, 2021, 7:52 PM IST

ETV Bharat / sitara

'लुका छुप्पी' के 2 साल पूरे, कृति सैनन ने किया याद

फिल्म 'लुका छुप्पी' को रिलीज हुए 2 साल पूरे हो चुके हैं. इस फिल्म में कृति सैनन ने एक पत्रकार का किरदार निभाया है. फिल्म को याद करते हुए कृति कहती हैं कि वह व्यक्तिगत स्तर पर अपने किरदार रश्मि त्रिवेदी से जुड़ी हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है.

Kriti Sanon gets nostalgic as 'Luka Chuppi' turns 2
'लुका छुप्पी' के 2 साल पूरे, कृति सैनन ने किया याद

मुंबई : अभिनेत्री कृति सैनन अभिनीत सोशल कॉमेडी फिल्म 'लुका छुप्पी' को रिलीज हुए 2 साल पूरे हो चुके हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री ने एक पत्रकार का किरदार निभाया है. फिल्म को याद करते हुए कृति कहती हैं कि वह व्यक्तिगत स्तर पर अपने किरदार रश्मि त्रिवेदी से जुड़ी हैं.

फिल्म में कार्तिक आर्यन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है, जो लिव-इन-रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है. इसका निर्देशन लक्ष्मण रटेकर ने किया है.

पढ़ें : कृति सैनन ने खुद को 'वर्क इन प्रोग्रेस' बताया

उन्होंने कहा, 'रश्मि आधुनिक सोच का एक बड़ा मिश्रण थी और मेरी तरह ही मूल थी.वह स्पंकी, स्वतंत्र, आवेगी है. वह अपने जीवन के फैसले लेने में विश्वास करती है. मुझे उसका किरदार निभाने में बहुत मजा आया.'

पढ़ें : कृति सैनन ने शेयर की 'बच्चन पांडे' के सेट से बिहाइंड द सीन फोटो

बात करें कृति के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'पानीपत' में दिखीं थीं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर भी थे. कृति जल्द ही सरोगेसी पर आधारित फिल्म 'मिमि' में अभिनय करती नजर आएंगी. साथ ही वह अक्षय के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' में भी नजर आएंगी.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details