दिल्ली

delhi

कृति ने सेल्फ-आइसोलेशन के दौरान सुनाई अपनी स्वरचित कविता

By

Published : Mar 23, 2020, 11:51 PM IST

कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी स्वरचित एक कविता सुना रही हैं. जो उनके को खूब पसंद आ रही है.

Kriti Sanon channels her poetic skills during self-isolation period
कृति ने सेल्फ-आइसोलेशन के दौरान सुनाई अपनी स्वरचित कविता

मुंबई : कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया पर बढ़ता ही जा रहा है. इसके प्रसार को रोकने के लिए तरह-तरह के उपाय किए जा रहे हैं.

इसके कारण कई जगहों को लॉकडाउन कर दिया गया है और सभी सितारे अपने-अपने घरों में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

इसी बीच अभिनेत्री कृति सेनन भी कोरोना वायरस के चलते घर में समय बिता रही हैं और कुछ ऐसी ही थीम पर उन्होंने अपनी एक कविता शेयर की है.

कृति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, हम बहुत तेज भाग रहे हैं. ऐसा लगता है कि जैसे हमें थमने की जरुरत है और हमें ऐसा करना ही होगा. इस फ्री टाइम के चलते हमें काफी कुछ ऐसा करने का मौका भी मिला है जो हम करना चाहते थे लेकिन इन चीजों के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे.' उन्होंने इसके बाद अपनी कविता सुनाई और फिर कहा, हम अपनी लाइफ में इतना बिजी रहते हैं और हम हमेशा भागते रहते हैं. हम हमेशा भूल जाते हैं कि हम अपनी प्रकृति मां के साथ क्या कर रहे हैं. ये महत्वपूर्ण है कि हम इसे लेकर जरुर सोचें.

कृति की बहन नुपूर सेनन ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, इस बेहद खूबसूरत शख्सियत में कई टैलेंट्स भरे पड़े हैं. वही इस कविता पर गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी कमेंट किया और लिखा, वाह. बहुत खूब. कई फैंस ने भी कृति की इस कविता की तारीफ की है. इससे पहले कृति सेनन ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे वॉरियर्स के लिए तालियां भी बजाई थीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति ने कुछ समय पहले ही फिल्म 'मिमी' की शूटिंग खत्म की है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details