दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'साकी-साकी' के नए वर्जन पर नाराज कोएना मित्रा, नोरा के लिए लिखी ये बात

2004 में आई फिल्म 'मुसाफिर' के सुपरहिट गाने 'साकी-साकी' को अब जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस में रीक्रिएट किया गया है. इस गाने को लेकर कोएना मित्रा ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि नया वर्जन उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया.

By

Published : Jul 15, 2019, 5:46 PM IST

O Saki Saki's New Version

मुंबई: जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'बाटला हाउस' में आइकॉनिक सॉन्ग 'साकी-साकी' को रीक्रिएट किया गया है. यह गाना असल में कोएना मित्रा पर फिल्माया गया था. अब इसके नए वर्जन को लेकर कोएना का कहना है कि यह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया है.

साल 2004 में आई फिल्म 'मुसाफिर' के गाने में जहां कोएना अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नज़र आईं थीं तो वहीं इसके नए वर्जन में 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही थिरकती दिखाई दें रहीं हैं.

गाने के नए वर्जन का टीजर देखते ही कोएना ने टवीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने लिखा, 'फिल्म 'मुसाफिर' का मेरा गाना रीक्रिएट किया गया है. सुनिधि, सुखविंदर और विशाल, शेखर की कंपोजिशन लाजवाब थी. मुझे इस गाने का नया वर्जन पसंद नहीं आया. ये गाना मेस है. इस गाने ने कई ब्लॉकबॉस्टर गाने को पछाड़ा है. आखिर क्यों बाटला हाउस में इसे लिया गया?

हालांकि कोएना ने नोरा की तारीफ की है. उन्होंने लिखा, 'नोरा शानदार हैं. उम्मीद है कि वह हमारा गौरव बचाएंगी.'

बता दें कि गाने के नए वर्जन में तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ की आवाज सुनाई दे रही है. जबकि इसे तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है.
फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details