दिल्ली

delhi

कोरोनो वायरस से जुड़ी गलत खबरों से बचें : प्रियंका चोपड़ा

By

Published : Mar 17, 2020, 12:33 PM IST

कोरोना वायरस के प्रकोप को मद्देनजर रखते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस के साथ कुछ जरूरी जानकारी साझा की. अभिनेत्री ने कहा कि इस समय गलत सूचनाओं से बचें, वह आपके लिए हानिकारक हैं.

Priyanka Chopra, Priyanka Chopra news, Priyanka Chopra updates, Priyanka Chopra tweet, Priyanka Chopra tweet for coronavirus, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर कोरोनो वायरस से जुड़ी गलत खबरों से बचने को कहा, कोरोनो वायरस से जुड़ी गलत खबरों से दूर रहें
कोरोनो वायरस से जुड़ी गलत खबरों से बचें : प्रियंका चोपड़ा

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार के दिन यूनिसेफ से कोरोना वायरस के बारे में महत्वपूर्ण और प्रामाणिक डिटेल्स साझा किए. साथ ही उन्होंने इस वायरस के कारण आस पास चल रही गलत सूचनाओं से बचने के लिए कहा.

अभिनेत्री ने अपने टिवटर हैंडल पर अपने फॉलोअर्स के साथ यह जानकारी साझा की.

'द स्काई इज पिंक' अभिनेत्री ने ट्वीट कर लिखा, 'इस स्वास्थ्य संकट के दौरान गलत सूचना से भय और दहशत फैल सकता है और इससे हम असुरक्षित हो सकते हैं. इसलिए फैक्ट को जानिए और अपने साथ-साथ अपने परिवार की भी सुरक्षा किजिए. बच्चों से इसके बारे में कैसे बताया जाए इसको जानने के लिए यूनिसेफ वेबसाइट पर जाएं.'

इससे पहले भी देसी गर्ल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था. जो कि उनके अलग-अलग कार्यक्रम में किए गए नमस्ते से अभिवादन का एक कोलाज था. इस वीडियो को शेयर कर अभिनेत्री कोरोना वायरस से सतर्क रहने का संकेत दे रही थीं.

पढ़ें : प्रियंका ने 'नमस्ते' को बताया कोरोना से बचने का तरीका

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस का असर फिल्मी दुनिया पर साफ-साफ देखने को मिल रहा है. फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है तो, लगभग सभी जगह शूटि्ंग बंद कर दी गई है. कई सारे प्रोडक्शन ने अपना प्रोडक्शन हाउस बंद कर दिया है.

विश्व स्तर पर यह वायरस, जो चीनी शहर के वुहान में उत्पन्न हुआ, उसने 167,500 से अधिक लोगों को संक्रमित किया और 6600 को मार डाला है.

प्रियंका के अलावा भी कई बॉलीवुड हस्तियों ने प्रशंसकों से अत्यधिक सावधानी बरतने के लिए कहा है.

बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

(इनपुट-एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details