दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 16, 2021, 3:47 PM IST

ETV Bharat / sitara

क्या कार्तिक आर्यन हुए 'दोस्ताना 2' से बाहर, धर्मा प्रोडक्शंस के दरवाजे हुए बंद !

कार्तिक आर्यन को फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर निकालने की खबरे सुर्खियां बटोर रही है. खबरों के अनुसार अभिनेता को धर्मा प्रोडक्शंस से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है.

KJo ousts Kartik Aaryan from Dostana 2 and other projects for 'unreasonable behaviour'?
क्या कार्तिक आर्यन हुए 'दोस्ताना 2' से बाहर, धर्मा प्रोडक्शंस के दरवाजे हुए बंद !

हैदराबाद : बॉलीवुड के गलियारो से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार फिल्म निर्माता करण जौहर और कार्तिक आर्यन का दोस्ताना टूट गया है. दोनों का साथ छूटने की वजह से अभिनेता के हाथ से कई फिल्में निकलती हुई नजर आ रही है.

खबरों के अनुसार, कार्तिक को 'दोस्ताना 2' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जिसके लिए उन्होंने जाह्नवी कपूर के साथ शूटिंग भी की थी. फिल्म के निर्देशक कॉलिन कथित तौर पर अभिनेता के अनुचित व्यवहार से परेशान थे इसलिए उन्हें फिल्म से निकालने का फैसला किया गया.

पढ़ें : क्रिकेटर के रोल में नजर आ सकते हैं कार्तिक आर्यन

अगर खबरों की मानें तो केवल दोस्ताना 2 ही नहीं, कार्तिक के अनप्रोफेशनल बर्ताव के कारण उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है यानी कि भविष्य में वह किसी भी धर्मा प्रोडक्शंस के प्रोजेक्ट्स में काम नहीं कर पाएंगे. कार्तिक फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए अपनी तारीखें नहीं दे रहे थे जिसके कारण मेकर्स को यह सख्त कदम उठाना पड़ा. मेकर्स का कहना है कि फिल्म की पटकथा के दूसरे भाग से भी अभिनेता को दिक्कत थी.

पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने एयरलिफ्ट कराई लैम्बॉर्गिनी उरुस, जानें कितना लगा किराया

करण जौहर ने भविष्य में कार्तिक के साथ काम न करने का फैसला लिया है. अभिनेता के फिल्म से बाहर होने का एक और कारण सामने आ रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि उनकी वजह से जाह्नवी के हाथ से एक फिल्म निकल गई क्योंकि अभिनेत्री ने दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए डेट दे रखा था लेकिन कार्तिक ने शूटिंग को रद्द कर दिया.

जान्हवी और कार्तिक के कथित रोमांस ने भी मेकर्स को परेशानी में डाल दिया था. दरसल, दोनों इस साल की शुरुआत में जाह्नवी की छोटी बहन खुशी के साथ गोवा में छुट्टियां मनाने गए थे, लेकिन वहां पर दोनों के बीच अनबन हो गई. बताया जा रहा है कि इस कारण की वजह से भी कार्तिक मेकर्स को शूटिंग की डेट देने में आनाकानी कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details