दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शो में लेट पहुंचे बादशाह को किरण खेर ने लगाई फटकार, सिंगर को मांगनी पड़ी माफी, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने इस शानदार बीटीएस वीडियो को शेयर फैंस का खूब मनोरंजन किया है. दरअसल, इस वीडियो में देखा जा रहा है कि इंडियाज गॉट टैलेंट के जज शिल्पा शेट्टी और किरण खेर शो के तीसरे जज बादशाह का इंतजार कर रहे होते हैं.

By

Published : Dec 1, 2021, 11:02 AM IST

Updated : Dec 1, 2021, 11:20 AM IST

बादशाह
बादशाह

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी, सिंगर बादशाह और किरण खेर नजर आ रहे हैं. यह वीडियो टैलेंट शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के पर्दे के पीछे का है. इस वीडियो में किरण खेर ने सिंगर बादशाह को जमकर फटकार लगाई है. किरण ने बादशाह की मम्मी से शिकायत करने की भी बात कही है. किरण की फटकार के बाद बादशाह ने कहा कि उनसे गलती हो गई.

शिल्पा शेट्टी अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने इस शानदार बीटीएस वीडियो को शेयर फैंस का खूब मनोरंजन किया है. दरअसल, इस वीडियो में देखा जा रहा है कि इंडियाज गॉट टैलेंट के जज शिल्पा शेट्टी और किरण खेर, शो के तीसरे जज बादशाह का इंतजार कर रहे होते हैं.

शिल्पा शेट्टी इंतजार करने को लेकर गुस्सा होती हैं, जिसके बाद वे किरण खेर से पूछती हैं कि बताइए कि हम किसका 15 मिनट से इंतजार कर रहे हैं. इस पर किरण कहती हैं कि हमेशा की तरह बादशाह का और किसका. इतने में बादशाह आ जाते हैं, बात यहीं खत्म नहीं हुई.

इसके बाद किरण खेर कहती हैं कि 15 मिनट हो गए हमारा टचअप हो गया और आपने क्या किया सिर्फ बाल ?... और आपके कहां हैं बाल ? इनको ठीक करने के लिए इतना टाइम लग गया, करते क्या हैं आपके मेकअप और हेयर वाले लोग. पहले तो बादशाह खूब हंसते है, लेकिन बाद में वे मजाकिया अंदाज में रोते हुए मांफी भी मांगते हैं.

इसके बाद किरण ने बादशाह से कहा कि वह उनकी मम्मी से शिकायत करेंगी और बादशाह को चुपचाप सीट पर बैठने के लिए कहती हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ रहा है और फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढे़ं :कंगना रनौत के खिलाफ SC में याचिका दर्ज, जानिए क्या है मामला

Last Updated : Dec 1, 2021, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details