दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

इस वजह से कियारा को बदलना पड़ा अपना नाम!....

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया कि उनका असली नाम कियारा नहीं आलिया है और फिल्म इंडस्ट्री में पहले से ही आलिया नाम की अभिनेत्री थी कोई भ्रम की स्थिति न बने इसके लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया.

By

Published : Jul 25, 2019, 8:13 AM IST

Kiara reveals her name has a Priyanka connection

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपना नाम प्रियंका चोपड़ा के कारण कियारा रखा हैं. इसके पीछे उन्होंने कारण भी दिया है.

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान कियारा ने बताया कि कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया है, लेकिन वह नहीं चाहती थी कि फिल्म इंडस्ट्री में दो आलिया हों इसलिए उन्होंने अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया. कियारा नाम के पीछे उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का हाथ होने की बात कही हैं.

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया कि उनका असली नाम कियारा नहीं आलिया है और फिल्म इंडस्ट्री में पहले से ही आलिया नाम की अभिनेत्री थी कोई भ्रम की स्थिति न बने इसके लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया. यह नाम उन्हें फिल्म अंजाना अंजानी फिल्म के प्रेरित होने की बात भी उन्होंने कहीं.

उन्हें कियारा नाम इतना पसंद था कि वह अपनी बेटी का नाम कियारा रखने वाली थी, लेकिन इसके पहले उन्हें ही एक नए नाम की आवश्यकता थी और इसके चलते उन्होंने अपना नाम कियारा रख लिया.

कियारा आडवाणी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं. इस फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर की अहम भूमिका हैं. यह फिल्म दक्षिण भारत की फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी में बनी रीमेक थी.

इस फिल्म की कमाई अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जारी हैंl कियारा आडवाणी की यह पहली फिल्म थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई की हैंl कियारा आडवाणी अब अगली फिल्म की तैयारियों में लग गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details