दिल्ली

delhi

'फोन बूथ' में इशान-सिद्धांत संग नजर आएंगी कैटरीना?

By

Published : May 12, 2020, 4:56 PM IST

आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन बूथ' पहली बार कैटरीना कैफ, इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की तिकड़ी को स्क्रीन पर साथ लाने को तैयार है. इशान ने अपना फैसला बताते हुए कहा कि 'स्क्रिप्ट बहुत धांसू है.'

katrina ishaan siddhant, ETVbharat
'फोन बूथ' में इशान-सिद्धांत संग नजर आएंगी कैटरीना?

मुंबईः जब 2020 में कई सारे प्रोजेक्ट्स अटके पड़े हैं, ऐसे में इंडस्ट्री एक नया सर्प्राइज लेकर आई है. लगता है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ अब नए अभिनेता इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन बूथ' (फिलहाल के लिए टाइटल) में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी.

हालांकि, प्रोजेक्ट के बारे में अभी कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं की गई है, सिद्धांत ने जोड़ी के साथ आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर हां कहा है, जिससे फैंस में काफी उत्साह है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट निर्मित करने वाली है.

सोर्सेस के मुताबिक, इशान इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. धड़क अभिनेता ने कहा कि उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी है, और 'स्क्रिप्ट बहुत धांसू है', कहकर अपना फैसला सुनाया. हालांकि, ज्यादा जानकारियों का खुलासा न करते हुए उन्होंने कहा कि दर्शकों को तब तक इंतजार करना पड़ेगा जब तक कि काम शुरू न हो जाए.

पढ़ें- लॉकडाउन में सलमान का नया गाना रिलीज, जैकलीन संग दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो 'फोन बूथ' को गुरमीत सिंह निर्देशित करने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details