दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अगर विक्की कौशल में नहीं होती ये 3 क्वालिटी, तो कैटरीना कैफ नहीं करतीं शादी के लिए हां

कैटरीना कैफ का एक पुराना इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है. इंटरव्यू में कैटरीना ने उन तीन चीजों के बारे में बताया है, जो वह अपने होने वाले पति से उम्मीद करती हैं. शायद यही वो तीन आदतें कैटरीना को विक्की कौशल में नजर आ आईं.

By

Published : Dec 6, 2021, 12:52 PM IST

Katrina kaif and Vicky Kaushal
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी अब सिर पर है. शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है और दोनों परिवार के लोग राजस्थान के लिए रवाना हो चुके हैं. इस बीच कैटरीना कैफ का एक पुराना इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है. इंटरव्यू में कैटरीना ने उन तीन चीजों के बारे में बताया है, जो वह अपने होने वाले पति से उम्मीद करती हैं. शायद यही वो तीन आदतें कैटरीना को विक्की कौशल में नजर आ आईं और एक्ट्रेस ने उन्हें अपना जीवनसाथी चुनने का फैसला लिया है.

ऐसा है कैटरीना के सपनों का राजकुमार

बता दें, कैटरीना कैफ ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें शादी के लिए कैसा लड़का चाहिए. इस इंटरव्यू में कैटरीना ने उन तीन गुणों पर बात की थी, जो वह अपने होने वाले पति में देखना चाहती थीं. पहला गुण यह होना चाहिए कि वह इस बात को सुनिश्चित करें कि वह जो हर चीज चाहता है, वो मुझे पता है. दूसरा उसका सेंस ऑफ ह्यमूर दमदार हो. तीसरा जो चीजों को समझता हो.' इस दौरान एक्ट्रेस से यह भी पूछा गया थी कि साल 2019 में वह सबसे अहम चीज क्या चाहती हैं, तो इस पर कैटरीना कैफ ने मजाकिया अंदाज में कहा था ब्वॉयफ्रेंड.

बता दें, इस साल जून में कैटरीना और विक्की के अफेयर का खुलासा एक्टर हर्षवर्धन राणे ने किया था. एक शो के दौरान हर्षवर्धन ने कहा था, 'विक्की-कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है, ऐसा कहकर मैं अपने लिए मुसीबत खड़ी कर रहा हूं, मुझे नहीं पता, लेकिन मुझे लगता है वह अभी इस रिलेशनशिप पर कुछ भी नहीं बोलना चाहते हैं.'

कैटरीना-विक्की की शादी की ताजा अपडेट

बता दें, विवाह समारोह राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर तक आयोजित किये जाएंगे, जिसमें संगीत और मेहंदी आदि शामिल हैं.सूत्र ने कहा 'उनकी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे, दोनों बाद में फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक समारोह की मेजबानी करेंगे. बताया जा रहा है कि शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी.

ये भी पढे़ें :Vicky-Katrina Wedding: कैटरीना की मां विक्की कौशल की मर्सिडीज बेंज में घर से बाहर निकलीं

ये भी पढे़ें :विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होंगे फैमली वाले, बाद में होगा Grand Reception

ये भी पढे़ें : Katrina Vicky Royal Wedding: शाही अंदाज में होगी कैटरीना- विक्की की शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details