दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कैटरीना बनी 'सूर्यवंशी' गर्ल....अक्षय ने कहा-'स्वागत है'

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ कैटरीना, करण जौहर और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने जानकारी दी कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैटरीना सूर्यवंशी गर्ल का किरदार निभाएंगी.

By

Published : Apr 22, 2019, 11:02 AM IST

Updated : Apr 22, 2019, 11:11 AM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' का जब से फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने घोषणा की है तब से इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह है. आपको बता दें कि फिल्म 'सिम्बा' की सफलता के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एक साथ कई फिल्मों का रीमेक बनाने का ऐलान किया था, जिसमें 'सूर्यवंशी' भी शामिल है.


रोहित ने कहा था कि वो अक्की के साथ मिलकर एक नई कॉप ड्रामा बनाएंगे. फिल्म 'सूर्यवंशी' से अक्षय को लेकर अब तक दो पोस्टर सामने आए हैं. अब इस फिल्म में इसकी हीरोइन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था और रुक-रुक कर कई सारी अभिनेत्रियों के नाम इससे जुड़ते रहे. लेकिन अब लगता है कि यह कन्फर्म हो गया है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.


इस बात की जानकारी कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से की है. अक्षय कुमार ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- "कॉप यूनिवर्स में आपका स्वागत है.. कैटरीना कैफ.... हमारी सूर्यवंशी गर्ल." साथ ही तस्वीर में अक्षय, कैटरीना, करण जौहर और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं.


वैसे तो अक्षय-कटरीना की जोड़ी को इंडस्ट्री की सबसे सफल जोड़ियों में से एक माना जाता है. इन दिनों ने साथ में 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खान', 'दे दना दन', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'वेलकम' जैसी फिल्में एक साथ की है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने में कामयाब रही हैं.


अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और कटरीना कैफ फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग इस साल मई-जून से शुरू कर देंगे. इस फिल्म को साल 2020 की ईद पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'सूर्यवंशी' को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 22, 2019, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details