दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय के साथ नजर आएंगी कटरीना?.....

रोहित शेट्टी इन दिनों अक्षय कुमार को लेकर फिल्म 'सूर्यवंशी' बना रहे हैं. जिसमें अक्षय एक पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगे. सूत्रों के मुताबिक अब फिल्म में एक बार फिर अक्षय के ऑपोजिट रोल में कटरीना नजर आ सकती है.

By

Published : Mar 25, 2019, 12:15 PM IST

Pic Courtesy: File Photo

हैदराबाद : रोहित शेट्टी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी समय से धमाल मचा रही है. इन फिल्मों में अजय देवगन की 'सिंघम' और रणवीर सिंह की 'सिंबा' जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं. अब रोहित एक बार फिर अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

जी हां...रोहित इन दिनों अक्षय कुमार को लेकर एक और फिल्म 'सूर्यवंशी' बना रहे हैं. जिसमें अक्षय एक पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगे. साथ ही कुछ दिनों से इस फिल्म की घोषणा होने के बाद से ही यह अंदाजे लगाए जाने लगे कि फिल्म में उनके ऑपोजिट कौन सी हिरोइन दिखाई देंगी. अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय के साथ कटरीना की जोड़ी बन सकती है.

सूत्रों के मुताबिक कटरीना को फिल्म में कास्ट किए जाने की पूरी तैयारी हो गई है. इससे पहले अक्षय और कटरीना ने एक साथ 'वेलकम', 'तीस मार खान', 'सिंग इज किंग', 'दे दना दन', 'हमको दीवाना कर गए' जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं.



हालांकि रोहित शेट्टी के दिमाग में इस रोल के लिए किसी और हिरोइन का नाम था, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने ही इस फिल्म के लिए कटरीना की सिफारिश की है. रोहित शेट्टी इस फिल्म को 2020 में ईद के मौके पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो इस फिल्म का सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' से क्लैश होगा.

इससे पहले अक्षय कुमार ने वीर सूर्यवंशी के रूप में रणवीर सिंह की 'सिंबा' में कैमियो भी किया था. ऐसा भी कहा जा रहा है कि अक्षय की 'सूर्यवंशी' में अजय देवगन बाजीराव सिंघम और रणवीर सिंह संग्राम भालेराव के रूप में मेहमान भूमिकाएं निभाते नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी तक इस फिल्म की स्क्रिप्ट ही लिखी जा रही है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने की उम्मीद की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details