दिल्ली

delhi

Vickat Wedding : Hardy Sandhu समेत ये हिट पंजाबी सिंगर शादी में धूम मचाने पहुंचे

By

Published : Dec 8, 2021, 5:30 PM IST

राजस्थान में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (katrina kaif and vicky kaushal wedding) में मेहमानों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. सेलेब्रेटीज जयपुर एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं. बुधवार को फेमस सिंगर आस्था गिल, हार्डी संधू और डीजे चेतस भी जयपुर पहुंचे हैं.

Vickat Wedding
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

जयपुर.राजस्थान के सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की कौशल की शाही शादी (katrina kaif and vicky kaushal wedding) होने जा रही है. कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए सेलेब्रेटीज के आने का दौर जारी है. सेलेब्रेटीज मुंबई से जयपुर एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं. बुधवार दोपहर को सिंगर आस्था गिल, सिंगर हार्डी संधू और डीजे चेतस (singer aastha gill, hardy-sandhu reached jaipur) भी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे.

कैटरीना-विक्की की शादी

हालांकि इन सेलेब्रेटीज का कैटरीना और विक्की की शादी में जाने की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. सूत्रों की माने तो मुंबई से आने वाले सेलेब्रेटीज कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं.

इस क्रम में सिंगर आस्था गिल और हार्डी संधू और डीजे चेतस के भी भी राजस्थान आने की जानकारी सामने आई है, लेकिन ये कैट और विक्की की शादी में शामिल होंगे इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है.

आस्था गिल

इसके साथ ही सिंगर तोशी साबरी (Singer Toshi Sabri reached Jaipur) भी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे लेकिन बताया जा रहा है कि तोशी साबरी जयपुर में अपने नए गाने का प्रमोशन करने और एक निजी शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं.

9 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विकी कौशल की राजस्थान के सवाई माधोपुर में होटल सिक्स सेंसस में शादी होने जा रही है. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के मेहमानों और सेलेब्रेटीज का जयपुर पहुंचने का दौर जारी है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी चौथ का बरवाड़ा स्थित ऐतिहासिक रिसोर्ट में है. मेहमान जयपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से रिसोर्ट पहुंच रहे हैं. 10 दिसंबर तक शादी के कार्यक्रम जारी रहेंगे.

ये भी पढें :बॉलीवुड की MOST EXPENSIVE WEDDING, कैटरीना-विक्की शादी में हो रहा इतना खर्च

ये भी पढे़ं : Katrina-Vicky Wedding : इस साल शादी कर चुके हैं ये स्टार्स, अब इन 10 की है बारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details