दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कैटरीना-विक्की की शादी का कार्ड वायरल, कल लेगा कपल सात फेरे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से एक दिन पहले शादी कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें, विक्की और कैटरीना मेहमानों पर एनडीए (नॉन डिस्कलॉज एंग्रीमेंट) पॉलिसी लागू कर शादी कर रहे हैं.

By

Published : Dec 8, 2021, 4:31 PM IST

Katrina kaif and Vicky kaushal
कैटरीना-विक्की

हैदराबाद : सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना-विक्की की शादी की रस्में पूरी हो रही हैं. संगीत और हल्दी सेरेमनी का प्रोग्राम हो चुका है. कैटरीना-विक्की शादी को बहुत निजी तौर पर कर रहे हैं. इस बीच कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से एक दिन पहले शादी कार्ड सामने आया है. कैटरीना-विक्की की शादी का कार्ड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें, सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की के ज्वाइंट फैन पेज ने इस कार्ड को शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर कैटरीना-विक्की की शादी का कार्ड अब रफ्तार पकड़ रहा है. कार्ड की बात करें तो यह क्रीम रंग का है जिस सुनहरे रंग से छपाई हो रही है. यह कार्ड वर पक्ष की ओर से छपा हुआ है, क्योंकि इस पर पहले विक्की का नाम है.

कैटरीना-विक्की की शादी का कार्ड

इधर, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की मशहूर मेंहदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने एक्ट्रेस को मेहंदी लगा दी है. गौरतलब है कि वीना कैटरीना से पहले दीपिका पादुकोण, काजल अग्रवाल, नताशा दलाल और सोनम कपूर समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को शादी में मेहंदी लगा चुकी हैं.

बता दें, विक्की और कैटरीना पहले हिंदू रीति-रिवाज से राजस्थान में सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेगा और उसके बाद क्रिश्चियन रीति से भी शादी रचाएगा. 10 दिसंबर को कपल हाई-प्रोफाइल रिसेप्शन भी देगा.

ये भी पढे़ं : बॉलीवुड की MOST EXPENSIVE WEDDING, कैटरीना-विक्की शादी में हो रहा इतना खर्च

ये भी पढे़ं :कैटरीना कैफ को लगी हल्दी, पीले जोड़े में खूब जंची एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

ये भी पढे़ं : कैटरीना-विक्की की शादी का न्योता मिलने पर भी नहीं जाएंगे मीका सिंह, बताई ये वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details