दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कैटरीना-विक्की ने शेयर कीं हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें, देखें

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शनिवार को अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में कपल के बीच गहरा प्यार और पारिवारिक खुशी देखने को मिल रही हैं. देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें.

By

Published : Dec 11, 2021, 12:58 PM IST

Updated : Dec 11, 2021, 1:08 PM IST

Katrina kaif and Vicky kaushal
कैटरीना-विक्की

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब पति-पत्नी बन चुके हैं. कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में शादी रचाई थी. शादी के बाद कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं. अब विक्की कैटरीना ने शनिवार को अपनी हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत और यादगार तस्वीरें शेयर की हैं.

कैटरीना-विक्की

बता दें, कैटरीना और विक्की दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं. कैटरीना ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर लिखा है, 'शुक्र, सब्र, खुशी'.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

वहीं, विक्की कौशल ने भी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर एक जैसा ही कैप्शन दिया है. बता दें, कपल ने एक ही समय में ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

कैटरीना कैफ

सूत्रों के मुताबिक, कपल परिवार बीते दिन के तीन सदस्यों संग डबल इंजन वाले हेलिकॉप्टर में जयपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुआ था. शादी से पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जयपुर एयरपोर्ट ही आए थे.

कैटरीना कैफ

वहां से दोनों सड़क मार्ग से सवाई माधोपुर पहुंचे थे. बता दें, हिंदू रीति रिवाज से गुरुवार (9 दिसंबर 2021) को दोनों का विवाह संपन्न हुआ था. इस शादी में बॉलीवुड जगत की नामचीन हस्तियां शामिल हुई थीं.

विक्की कौशल

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना-विक्की हनीमून के लिए जाएंगे, लेकिन काम के चलते दोनों जल्द ही अपने काम पर लौट जाएंगे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

गुरुवार को शादी के बाद कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपना शादी के फोटोज भी शेयर किए थे. इसके साथ कैटरीना ने इन तस्वीरों के कैप्शन देते हुए लिखा था, 'हमारे दिलों में बसा एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान आज यहां तक ले आया. हमारी नई जिंदगी के लिए आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है'.

Vicky kaushal

शाही शादी के सभी कार्यक्रम काफी चर्चा में रहे. गोपनीय तरीके से हुई इस भव्य शादी की हरेक खबर को सबने जानना चाहा. बरवाड़ा फोर्ट में शादी का मंडप कांच और महकते फूलों से सजाया गया था.

कैटरीना कैफ और सनी कौशल

बता दें, दिल्ली से फूल मंगाए गए थे. शादी के बाद विक्की-कैटरीना ने फोर्ट के बाहर मौजूद अपने फैंस के लिए मिठाइयां और केक भेजा था. बाहर मौजूद ग्रामीणों ने भी कपल को शादी की बधाई दी.

Last Updated : Dec 11, 2021, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details