दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

देर रात स्पॉट हुए कैटरीना-विक्की ने की कोर्ट मैरिज? अब इतने गेस्ट के बीच 7 फेरे लेगा कपल

विक्की कौशल बीती रात कैटरीना कैफ पर स्पॉट हुए. बताया जा रहा है कि कपल ने बीते शुक्रवार अपने शादी रजिस्टर्ड करा ली है और अब इतने गेस्ट के बीच सात फेरे लेने की तैयारी की जा रही है.

By

Published : Dec 4, 2021, 8:35 AM IST

Katrina-Vicky
कैटरीना-विक्की

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के टॉक ऑफ टाउन बने हुए हैं. कपल की शादी से जुड़ी रोजाना नई-नई अपडेट सामने आ रही है. विक्की कौशल बीती शुक्रवार की देर रात कैटरीना कैफ के घर से निकलते स्पॉट हुए थे. अटकले हैं कि कपल ने अपनी शादी रजिस्टर्स करा ली है. अब कपल कुल इतने मेहमान और इन कोरोना नियमों के बीच सात फेरे लेने की तैयारी कर रहा है.

कैटरीना से मिलकर आए विक्की?

कैटरीना कैफ के घर स्पॉट हुए विक्की कौशल

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह बीती रात 12.25 बजे कैटरीना कैफ के घर से जाते हुए स्पॉट हुए. इस दौरान विक्की ने पैपराजी का अभिवादन किया.

कैटरीना कैफ

वहीं, देर रात बांद्रा में कैटरीना कैफ को भी देखा गया, जिससे साफ हो गया कि कपल 9 दिसंबर को सदा के लिए एक होने जा रहा है. मीडिया की मानें तो कपल ने कल देर अपना शादी भी रजिस्टर्ड (कोर्ट मैरिज) करा ली है.

इन कोरोना नियमों का करना होगा पालन

सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा रिसोर्ट में आयोजित शादी समारोह में कुल 120 मेहमान शामिल हों सकेंगे. इन सभी मेहमानों के लिए जरूरी है कि वह कोविड-19 के तहत डबल वैक्सीनेटेड हो, नहीं तो शादी में शिरकत नहीं कर सकेंगे.

कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सभी अधिकारियों को कड़े दिशा निर्देश दिए गए हैं. बैठक में शादी समारोह से जुड़ी इवेंट कंपनी के प्रतिनिधि भी मोजूद रहेंगे.

सीक्रेट कोड और ड्रोन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बहुत ही 'सर्जिकल स्ट्राइक स्टाइल' हो रही है. क्योंकि मेहमानों को शादी में एंट्री लेने के लिए एक सीक्रेट कोड बताना होगा.

वहीं, किसी भी मेहमान को शादी में मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं होगी. ऑर्गेनाइजर की अनुमति के बिना शादी के तस्वीरें ना खींची जाएंगी और ना ही लोकेशन शेयर की जाएगी. सीक्रेट तरह से फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी पर नजर रखने के लिए ड्रोन डिटेक्टर की तैनाती होगी.

ये भी पढे़ं : कैटरीना-विक्की की शादी पर कियारा आडवाणी का छलका 'दर्द', जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details