दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कैटरीना कैफ ने बहन संग कॉपी किया अक्षय कुमार का स्टाइल, लिखा- साइड वाला स्वैग

कैटरीना कैफ ने अपनी छोटी बहन के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अक्षय कुमार की फिल्म 'फिर हेरा फेरी' के एक सीन की कॉफी करती दिख रही हैं. इस तस्वीर में कैटरीना और इसाबेल का अलग ही अंदाज दिख रहा हैं.

By

Published : Nov 1, 2021, 6:12 PM IST

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

हैदराबाद : कैटरीना कैफ भी सोशल मीडिया पर अब खूब एक्टिव रहने लगी हैं. कैटरीना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया से भी अपने फैंस जुटा रही हैं. कैटरीना भी अब आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें फैंस संग साझा करती रहती हैं. अब कैटरीना ने सोमवार को छोटी बहन इसाबेल कैफ के साथ एक शानदार तस्वीर साझा की है. तस्वीर में दोनों बहनों का स्वैग अलग ही देखने को मिल रहा है.

कैटरीना कैफ ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में कैटरीना ने ब्लू जीन्स के साथ हाईलाइट कलर का टॉप पहना हुआ है. वहीं, कैटरीना की बहन इसाबेल ने व्हाइट जींस और ब्लू ब्रालेट पहनी हुई है. कैटरीना और इसाबेल ने चश्मा पहने हुए अलग ही अंदाज में तस्वीर खिंचवाई है. इस तस्वीर को शेयर कर कैटरीना कैफ ने लिखा, 'साइड वाला स्वैग, #waitingposeforsooryavanshi IN cinemas Nov 5th.'

कैटरीना कैफ और इसाबेल कैफ

बता दें, कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म 'सूर्यवंशी' से चर्चा में हैं. इसकी वजह है कैटरीना का लंबे समय बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आना. फिल्म 'सूर्यवंशी' दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी, जो कि कोरोना वायरस की वजह से अटक गई थी.

अक्षय कुमार

तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

कैटरीना कैफ और इसाबेल की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा है 'राजू वर्जन 2'. बता दें, इस यूजर ने इसलिए ऐसा लिखा है क्योंकि रविवार (31 अक्टूबर) को अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'फिर हेरा फेरी' के एक सीन को रिक्रिएट कर एक तस्वीर साझा की थी. जिसके बाद अब कैटरीना कैफ इस अंदाज में दिखी हैं.

ये भी पढे़ं : अक्षय कुमार ने रिपीट किया 'फिर हेरा फेरी' का स्टाइल, यूजर्स संग सचिन तेंदुलकर ने भी ली चुटकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details