दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'भूल भुलैया 2' में अक्षय कुमार के साथ काम करेंगे कार्तिक आर्यन....

कार्तिक आर्यन अब जल्द ही अक्षय कुमार की हिट फिल्म 'भूल भुलैया' के दूसरे पार्ट में नजर आ सकते हैं. अभिनेता 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं.

By

Published : Jun 10, 2019, 6:05 PM IST

Kartik to star in 'Bhool Bhulaiya' sequel

मुंबई : बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन ने लगातार हिट फिल्मों से इंटस्ट्री में अपने लिए खास जगह बना ली है. कार्तिक इन दिनों सैफ अली खान की हिट फिल्म "लव आज कल" के दूसरे पार्ट "लव आज कल 2" की शूटिंग में बिजी हैं.

इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि कार्तिक, अक्षय कुमार की सुपरहिट मूवी 'भूल भुलैया' के सीक्वल में नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबकि 'भूल भुलैया 2' के मेकर्स ने इस फिल्म के लिए उनका नाम फाइनल कर लिया है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आ सकते हैं.

'लव आज कल 2' के बाद कार्तिक भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक "कार्तिक ने हाल ही में निर्माताओं के साथ मुलाकात की और उन्हें भी इस फिल्म का आइडिया पसंद आया है. अगर सब कुछ ठीक रहा, तो कार्तिक 'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं."

बता दें कि कार्तिक को पिछली बार कृति सेनन के साथ 'लुका छुपी' मूवी में देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कारोबार किया था. वहीं अगर कार्तिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों उनके और सारा अली खान की नजदीकियां चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक इस पर ऑफिसियली कोई बात नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details