दिल्ली

delhi

कार्तिक ने एक बार फिर थामा सारा का हाथ?

By

Published : Dec 13, 2019, 12:08 PM IST

Updated : Dec 13, 2019, 12:53 PM IST

अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिर एक साथ नजर आए. दोनों स्टार्स स्टार स्क्रीन अवॉर्ड शो में एक साथ पहुंचे. जहां कार्तिक को सारा का हाथ पकड़े हुए भी देखा गया.

kartik aaryan, sara ali khan, kartik held sara hand, kartik and sara spotted together, kartik aaryan news, sara ali khan updates
Courtesy: Social Media

मुंबई: बॉलीवुड के कूल-डूल अभिनेता कार्तिक आर्यन को खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान का हाथ एक बार फिर थामते देखा गया. जी हां, आपने सही सुना, कार्तिक ने ही सारा का हाथ पकड़ा है.

पढ़ें: 'बिग बॉस 13' : तबीयत बिगड़ने से हॉस्पिटल में एडमिट हुए सिद्धार्थ

दरअसल बात यह है कि, कुछ दिन पहले स्टार स्क्रीन अवॉर्ड शो में कार्तिक और सारा दोनों पहुंचे थे. दोनों स्टेज पर एक-दूसरे से जुगलबंदी कर रहे थे. उसी दौरान सारा ने तय किया कि वह एक हील्स को हाथ में लेंगी और एक पैर में पहने हुए ही रैंप वॉक करेंगी.

तो कार्तिक कहते हैं म्यूजिक आएगा. फिर बैकग्राउंड में कार्तिक की हालिया रिलीज फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का गाना 'धीमे-धीमे' बजता है. इसी के साथ सारा वॉक करना स्टार्ट करती हैं और उनका पैर लड़ खड़ा जाता है. वह गिरें इससे पहले ही कार्तिक ने अपना हाथ आगे बढ़ाया और उन्हें पकड़ लिया.

दोनों का प्यार भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही उनके फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

वहीं, बात करें वर्कफ्रंट की तो इन दिनों कार्तिक की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. अभिनेता ने इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग भी खत्म कर ली है, जो कि सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'लव आज कल' का सीक्वल है.

'लव आज कल 2' में कार्तिक के अपोजिट सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नज़र आने वाली हैं. दोनों एक्टर्स के ऑफ स्क्रीन रोमांस की खबरें भी मीडिया में चल रहीं हैं. कार्तिक करण जौहर के साथ जान्हवी कपूर स्टारर 'दोस्ताना 2' और अनीस बज्मी की कियारा आडवाणी स्टारर 'भूल भुलैया 2' में भी शामिल हैं.

वहीं, सारा अली खान जल्द ही 'लव आज कल 2' के साथ-साथ 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.

Last Updated : Dec 13, 2019, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details