दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अपनी 'लव लाइफ' पर खुलकर बोले कार्तिक आर्यन!

मुंबई: लड़कियों के दिलों की धड़कन बन चुके बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड में और बॉलीवुड से बाहर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन कार्तिक का प्यार और रिश्तों को लेकर क्या कहना है ये हम आपको बताने वाले हैं.

By

Published : Feb 9, 2019, 8:39 AM IST

kartik aryan

इन दिनों कार्तिक और अनन्या पांडे के प्यार के चर्चे जोरो-शोरों से चल रहे हैं. लेकिन आर्यन का कहना है कि उनका रिश्ता इस वक्त सिर्फ उनके काम और फैंस के साथ है. एक इंटरव्यू में कार्तिक से वैलेनटाइन डे के लिए उनकी प्लानिंग के बारे में पूछा गया.

इस पर उन्होंने कहा, "उस वक्त मैं 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग और लुका छुपी के प्रमोशन में बीज़ी रहूंगा. ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल मेरा रिश्ता मेरे काम और फैंस से है. मेरी जिंदगी में इस समय कोई भी नहीं है. मैं खुश हूं और जिंदगी के मज़े ले रहा हूं."


ऑनलाइन डेटिंग के इस ट्रेंड में कार्तिक ने युवाओं के रिश्ते को लेकर सलाह भी दी है. उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहूंगा कि अगर आपको लगता है कि आपका साथी आपको मिल गया है, तो आप उसके साथ समय बिताइएं. उसका ख्याल रखिए, ईमानदार बनिए और जितना हो सके उससे ज्यादा से ज्यादा प्यार कीजिए."


कार्तिक कोई स्टार किड नहीं हैं, लेकिन उनके पास 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के जरिए ढ़ेर सारे फैंस जरुर हैं. वो कहते हैं 'सोनू के टीटू की स्वीटी' उनके लिए जिंदगी बदलने वाला एक्सपीरियंस रहा है.


कार्तिक ने कहा, "मेरी अगली फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा मैंने तीन और फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है. मैं इन सभी चीजों से अपनी लाइफ में खुश हूं. मैं प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहा हूं. और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हूं और इसलिए मैं और ज्यादा खुश हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details