दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 16, 2019, 1:44 PM IST

ETV Bharat / sitara

बच्चों संग झूमे कार्तिक आर्यन, बच्चों पर चढ़ा 'धीमे धीमे' का खुमार

कार्तिक आर्यन ने स्कूल के बच्चों के संग अपना चिल्ड्रन्स डे बिताया और उनके साथ 'धीमे धीमे' सॉन्ग पर डांस करते हुए चिल्ड्रन डे की बधाई दी.

kartik aaryan fun with school kids on children's day

मुंबईः सुपरस्टार कार्तिक आर्यन इस बाल दिवस पहुंचे स्कूली बच्चों के बीच और अपने ही अंदाज में चिल्ड्रन्स डे का जश्न मनाया.

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्कूल के बहुत सारे बच्चों के बीच बैठकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के हिट डांसिंग नंबर 'धीमे धीमे' गाने का हुक स्टेप बच्चों के साथ कर रहे हैं.

बैकग्राउंड में धीमे धीमे का म्यूजिक चल रहा है और बच्चे अभिनेता के साथ हुक स्टेप कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन अपने वाइट स्टाइलिश आउटफिट में बहुत स्पोर्टी लग रहे हैं.

गाने का स्टेप करने के बाद अभिनेता बच्चों संग चिल्लाते हुए कैमरे के सामने बोलते हैं, 'हैप्पी चिल्ड्रन्स डे.'

पढ़ें- 'दोस्ताना 2' की शूटिंग शुरू, कार्तिक ने शेयर की यह खास तस्वीर

इसके बाद अभिनेता बच्चों के साथ एक बार फिर हैप्पी चिल्ड्रन्स डे बोलते हैं और फिर जोरदार तालियों के साथ वीडियो खत्म हो जाती है.

हाल ही में अभिनेता की अपकमिंग फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का हंसी से भरपूर ट्रेलर लॉन्च हुआ है. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

अभिनेता के अलावा फिल्म की लीड कास्ट में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी हैं. फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details