दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 28, 2021, 1:11 PM IST

ETV Bharat / sitara

VIDEO : समुद्र किनारे चल छैयां छैयां की एक्टिंग करती दिखाई दीं करिश्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह बारिश के मौसम का लुत्फ समुद्र किनारे लेती नजर आ रही हैं. करिश्मा कपूर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

एक्टिंग करती दिखाई दीं करिश्मा
एक्टिंग करती दिखाई दीं करिश्मा

हैदराबाद :देश भर में मानसून की दस्तक हो चुकी है, और बादल गहराने के साथ ही बारिश की बौछारें सराबोर कर रही हैं. देश के विभिन्न हिस्सों में जबरदस्त बारिश हो रही. ऐसे में मुंबई में भी जबरदस्त बारिश हो रही है और समुद्र किनारे जाकर मस्ती करने से बढ़िया और क्या हो सकता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह बारिश के मौसम का लुत्फ समुद्र किनारे लेती नजर आ रही हैं. करिश्मा कपूर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जब मानसून के दौरान खुश होने का बहाना मिल जाए.' करिश्मा कपूर के इस वीडियो में बादल छाए हुए हैं, और वह समुद्र किनारे पोज दे रही हैं और मौसम का भरपूर लुत्फ ले रही हैं. करिश्मा कपूर का अंदाज इस वीडियो में पसंद किया जा रहा है और फैन्स भी इस वीडियो को जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वहीं एक्ट्रेस की वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने राजा हिंदुस्तानी, राजा बाबू, दिल तो पागल है, अनाड़ी जैसी सुपरहिट फिल्में दी. करिश्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर है.

गौरतलब है कि Super Dancer Chapter 4 में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में करिश्मा कपूर पिछले दिनों इस रियलिटी शो में बतौर गेस्ट नजर आई थीं. इस दौरान परी ने करिश्मा कपूर की फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ के सॉन्ग ‘आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके’ पर परफॉर्म किया था.

ये भी पढ़ें :सचिन की गुड़िया अपने बालों से हुई परेशान, फिर यूं किया...

परी का परफॉर्मेंस देख करिश्मा को अपने दादाजी की याद आ गई थी. अपने परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने वाली परी ने इस दौरान करिश्मा से कई सारे सवाल भी किए थे. बता दें कि परी करिश्मा की छोटी बहन करीना कपूर की फैन हैं. यह बात पता चलते ही करिश्मा ने शो के सेट्स से ही करीना को फोन मिला दिया और नन्ही कंटेस्टेंट परी से उनकी बात करवाई.

परी से बात करते हुए करीना ने कहा, ‘मैं आपकी फैन हूं क्योंकि मैने आपका डांस देखा है, क्या डांस करती हैं आप.’ आपको बता दें कि करीना से बात करके परी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था.

करीना ने परी से आगे कहा, ‘काश मैं वहां होती ताकि आपका डांस लाइव देख पाती. असल में मैं सुपर डांसर की फैन हूं, यहां इतने सारे टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स देखने को मिलते हैं लेकिन परी तुमने मेरा दिल जीत लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details