दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 23, 2021, 11:32 AM IST

ETV Bharat / sitara

करिश्मा कपूर ने प्रतियोगी पृथ्वीराज को पांच जोड़ी जूते उपहार में दिए

जल्द ही एक डांस रियलिटी शो में मुख्य अतिथि के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक प्रतियोगी को पांच जोड़ी जूते भेंट कर चौंका दिया. अभिनेत्री, 'सुपर डांसर- चैप्टर' में दिखाई देंगी और प्रतियोगी उनके लोकप्रिय ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे. दर्शकों को करिश्मा कपूर के कुछ ट्रेडमार्क डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे.

जोड़ी जूते उपहार में दिए
जोड़ी जूते उपहार में दिए

मुंबई :जल्द ही एक डांस रियलिटी शो में मुख्य अतिथि के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक प्रतियोगी को पांच जोड़ी जूते भेंट कर चौंका दिया. अभिनेत्री, 'सुपर डांसर- चैप्टर' में दिखाई देंगी और प्रतियोगी उनके लोकप्रिय ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे. दर्शकों को करिश्मा कपूर के कुछ ट्रेडमार्क डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे.

प्रतियोगी पृथ्वीराज और सुपर गुरु सुभ्रोनिल ने 'फूलों सा चेहरा तेरा' गीत पर प्रस्तुति दी और एक बच्चे से वयस्क तक करिश्मा की यात्रा को दर्शाया। पृष्ठभूमि के रूप में पेश की गई अभिनेत्री की तस्वीरों के माध्यम से यह अभिनय जीवंत हो गया. वह उसके लिए जूतों का एक पूरा रैक लेकर आई, जिसमें पांच अलग-अलग शैलियां थीं. मस्त पृथ्वी उलझन में थे कि किस जोड़ी को चुना जाए लेकिन करिश्मा ने उन्हें आश्वासन दिया कि सभी जूते उनके हैं.

करिश्मा कपूर कहती हैं: 'मुझे यह पसंद आया दोस्तों, बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं बहुत भावुक महसूस कर रही हूं. वास्तव में, अचानक मैं अभिभूत महसूस कर रही हूं. सबसे पहले, आप दोनों में अद्भुत ऊर्जा है. इस खूबसूरत सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिए बहुत खास है. करिश्मा ने आगे कहा: 'मेरा पूरा परिवार पृथ्वी का प्रशंसक है और छोटे लड़के के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट लाई हूं' यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आता है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को हाल ही में मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने औऱ उन्हें ऐप पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जिसके चलते शिल्पा को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि पति के विवादों में फंसने के बाद शिल्पा सुपर डांसर चैप्टर 4 शो को अलविदा कह दिया है.वहीं शिल्पा को रिप्लेस कर 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अब जज की कुर्सी संभाल ली है. शो से जुड़ी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिनमें करिश्मा कपूर सेट पर नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: 'कुंद्रा' की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

रिपोर्ट्स के अनुसार जैसे ही पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया उसके बाद एक बड़ा फैसला लेते हुए शिल्पा ने 'सुपर डांसर चैप्टर 4' की शूटिंग बीच में ही कैंसिल कर दी. वहीं शो के मेकर्स ने भी ये जानकारी दी है कि शिल्पा पर्सनल रीजन की वजह से अब शो में दिखाई नहीं देंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details