दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'कुली नंबर 1' को पूरे हुए 25 साल, करिश्मा ने पोस्टर शेयर कर मनाया जश्न

करिश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्म 'कुली नंबर 1' की रिलीज को 25 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर करिश्मा ने फैंस के साथ फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए जश्न मनाया है. 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म में करिश्मा और गोविंदा छा गए थे.

By

Published : Jun 30, 2020, 7:19 PM IST

karishma kapoor film coolie number one 25 year govinda special post
'कुली नंबर 1' ने पूरे किए 25 साल, करिश्मा ने पोस्टर शेयर कर मनाया जश्न

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और एक्टर गोविंदा की हिट फिल्म 'कुली नंबर 1' ने अपनी रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए हैं.

दोनों ही कलाकारों ने फिल्म में खूब धमाल मचाया था. 25 साल पूरे होने के इस खास मौके पर करिश्मा ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है और अपने फैंस के साथ जश्न मनाया.

पोस्टर में गोविंदा करिश्मा को कंधे पर बैठाए हुए हैं. बैकग्राउंड में गाना चल रहा तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं.

इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'वो मस्ती भरे पल हमेशा के लिए रहेंगे. मेरे दिल के सबसे करीब फिल्मों में से एक. नंबर 1 सीरीज की शुरुआत. कुली नंबर 1 को 25 साल. थैंक्स गोविंदा, डेविड धवन, वासु भगनानी इस खूबसूरत जर्नी के लिए.

यह फिल्म आज यानी 30 जून को 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म में करिश्मा और गोविंदा छा गए थे.

बता दें, करिश्मा कपूर फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग, स्टाइल आज भी फैंस के दिलों में बरकरार हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. गोविंदा संग करिश्मा की जोड़ी हिट थी. दोनों ने साथ में 'हीरो नंबर 1', 'राजा बाबू', 'साजन चले ससुराल', 'हसीना मान जाएगी' जैसी कई हिट फिल्में दीं.

मालूम हो कि 'कुली नंबर 1' हिट फिल्म थी. इस फिल्म को डेविड धवन ने बनाया था. अब इसी नाम कुली नंबर 1 से वरुण धवन भी एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. सारा अली खान वरुण के अपोजिट रोल में हैं.

पढ़ें : वरुण-सारा की 'कुली नं.1' में होगा कोविड-19 का जिक्र? नए पोस्टर ने दिए संकेत

वहीं बात करें हम करिश्मा के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वह एकता कपूर की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आई थीं. जिसको दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details