दिल्ली

delhi

जाह्नवी ने असली करगिल गर्ल गुंजन सक्‍सेना को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

By

Published : Aug 31, 2019, 6:44 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 11:55 PM IST

जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी आगामी फिल्म 'गुंजन सक्सेना' की रियल हीरो गुंजन सक्‍सेना के साथ नजर आ रही है. अभिनेत्री ने गुंजन सक्‍सेना के जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा कि 'हैप्‍पी बर्थडे गुंजन मैम.'

Kargil Girl Janhvi Kapoor on Gunjan Saxena's birthday

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म 'गुंजन सक्सेना' के जरिए एक बहादुर पायलेट की कहानी लेकर बड़े पर्दे पर आ रही है. जाह्नवी ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' का फर्स्‍ट लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया है.

इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने किया है. शनिवार को जाह्नवी ने अपनी असली गुंजन सक्‍सेना के साथ अपनी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. गुंजन सक्‍सेना भारतीय सेना की पायलेट हैं, जिन्‍होंने 1999 में हुए करगिल युद्ध में घायलों को बचाने की मुहिम चलाई थी.



गुंजन सक्‍सेना और उनके साथी श्री विद्या को कश्‍मीर के उस इलाके में भेजा गया था जहां पाकिस्‍तानी सैनिक, भारतीय सैनिकों पर हमला कर रहे थे. आज (शनिवार) गुंजन सक्‍सेना का जन्‍मदिन है और उन्‍हें बधाई देते हुए जाह्नवी ने एक पोस्‍ट लिखा है.

जाह्नवी ने लिखा, 'हैप्‍पी बर्थडे गुंजन मैम. मुझे बहादुरी और कठिन परिश्रम का सही अर्थ समझाने के लिए और देश की लाखों लड़कियों के लिए नया रास्‍ता बनाने के लिए आपका शुक्रिया. आप बिना कोशिश के भी एक प्रेरणा हैं, हीरो हैं. आपकी कहानी ने मुझे खुद में विश्‍वास करना सिखाया और उम्‍मीद करती हूं कि बाकी भी प्रेरित हों.'

बता दें कि दो दिन पहले इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी करते हुए तीन नए पोस्‍टर रिलीज किए गए हैं. एक पोस्‍टर में जाह्नवी हाथ में कागज का हवाई जहाज लिए और रंगबिरंगे के स्‍वेटर में नजर आ रही हैं. बता दें कि इस फिल्‍म को धर्मा प्रोडक्‍शन के साथ जी स्‍टूडियोज बना रहे हैं.

फिल्‍म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. इस फिल्‍म में जाह्नवी कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार और मानव विज अहम किरदारों में नज आएंगे. यह फिल्‍म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी.

Last Updated : Sep 28, 2019, 11:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details