दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

इरफान की वजह से 'अंग्रेजी मीडियम' में काम किया : करीना

करीना कपूर खान 13 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान संग स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. फिल्म में काम करने को लेकर किए गए सवाल पर करीना ने कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए हां ही इसलिए की क्योंकि वह इरफान के साथ काम करना चाहती थीं.

By

Published : Mar 8, 2020, 9:04 PM IST

Updated : Mar 8, 2020, 9:31 PM IST

Kareena work with Irrfan
Kareena work with Irrfan

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए उन्होंने इसलिए हामी भरी क्योंकि वह फिल्म के मुख्य अभिनेता इरफान खान संग काम करना चाहती थीं.

अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर अभिनीत आने वाली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' की स्पेशल स्क्रीनिंग में करीना ने कहा, "मैं इस फिल्म के लिए बहुत रोमांचित थी क्योंकि मैं इसमें इरफान संग काम कर रही थी. मुझे इरफान जैसे एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला और मेरे ख्याल से यह मेरे लिए बेहद सम्मानजक है."

मेंटलहुड की स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से मुखातिब करीना और करिश्मा

कैंसर से जूझने के बाद इरफान अपनी इस परियोजना से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. अस्वस्थ होने के चलते फिलहाल उनका उपचार चल रहा है. कुछ दिनों पहले, अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश साझा करते हुए उन्होंने कहा था कि स्वास्थ्य कारणों के चलते वह अपनी इस आगामी फिल्म का प्रचार नहीं कर पाएंगे.

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई कॉमेडी फिल्म 'हिंदी मीडियम' का एक स्पिन-ऑफ है. इरफान के अलावा करीना, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल द्वारा अभिनीत यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस

Last Updated : Mar 8, 2020, 9:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details