दिल्ली

delhi

करण जौहर ने मनाई दिवाली पार्टी, शेयर की तस्वीरें

By

Published : Oct 27, 2019, 8:11 PM IST

फिल्ममेकर करण जौहर ने मुंबई में अपने प्रोड्क्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स के ऑफिस में दिवाली पूजा पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए.

karan johar

मुंबईः फिल्ममेकर करण जौहर ने दिवाली मनाई और अपने सोशल मीडिया पर मुंबई में हुई अपने धर्मा प्रोड्कशन हाउस के ऑफिस में दिवाली पूजा की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

करण ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'दिवाली पूजा प्यार और एनर्जी से भरपूर थी!! उन सबका बहुत शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमारे साथ हमेशा बिना रूके काम किया.. हम पर आशीर्वाद है.'

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ फोटोज शेयर की जिनमें अनिल कपूर, विकी कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन और वरूण धवन शामिल थे.

फोटो में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने येलो कलर का फ्लोरल प्रिंट वाला कुर्ता पहना हुआ था तो कार्तिक आर्यन क्रीम कलर के कुर्ते में हमेशा की तरह ही हैंडसम लग रहे थे.

पढ़ें- करण जौहर ने बच्चों संग मनाई दिवाली

वहीं वरुण धवन ने पीच कलर का कुर्ता पहना था तो अनिल कपूर पर्पल कुर्ते और वेस्कोट में नजर आए.

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपने ब्लू कशीदाकारी किए हुए कुर्ते में डैशिंग लग रहे थे तो पिंक साड़ी में स्पॉट हुईं जान्हवी कपूर काफी गॉर्जियस लग रहीं थीं.

इनके अलावा करण की दिवाली पूजा पार्टी में अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने शिरकत की.

'केदारनाथ' एक्टर सारा अली खान जो कि पार्टी में मौजूद थीं उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज शेयर करते हुए दिवाली विशेज दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details