दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ऑनलाइन फंडिंग कॉन्सर्ट में शामिल हुए करण जौहर, कोविड-19 से प्रभावित लोगों की करेंगे मदद

फिल्म निर्माता करण जौहर ने कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित लोगों के लिए ऑनलाइन फंडिंग कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया है. इस बात की जानकारी करण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की.

By

Published : May 29, 2020, 7:01 PM IST

Karan Johar joins online fundraising concert for those affected by coronavirus
ऑनलाइन फंडिंग कॉन्सर्ट में शामिल हुए करण जौहर, कोविड-19 से प्रभावित लोगों की करेंगे मदद

मुंबई : अभिनेता अर्जुन कपूर के बाद फिल्म निर्देशक करण जौहर भी वैश्विक स्तर पर कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित लोगों के लिए ऑनलाइन फंडिंग कॉन्सर्ट में शामिल हो गए हैं.

अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर ओएचएम लाइव कॉन्सर्ट में शामिल होने की घोषणा की और अपने प्रशंसकों से भी कॉन्सर्ट में शामिल होने का आग्रह किया.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "हम दुनिया के सबसे प्रभावशाली एनजीओ और चैरिटी संगठनों के लिए धन जुटा रहे हैं ताकि बेहतर भविष्य के निर्माण कर सकें.

उन्होंने आगे कहा, "हमारे सपनों को एकजुट करने के लिए एक धारा ओएचएम लाइव पर मुझसे जुड़ें, 24-घंटे की चैरिटी लाइवस्ट्रीम, जो आज दुनिया भर के प्रेरणादायक कलाकारों, एथलीटों और कार्यकर्ताओं को प्रदर्शित करती है."

ओएचएम लाइव के माध्यम से उठाए गए कॉन्सटिलेशन ड्रीम फंड की सभी आय ग्लोबल गिफ्ट फाउंडेशन, दुबई केयर और मेडिसिन सैंस फ्रंटियर जैसे लाभार्थियों के पास जाएगी, जो कोविड-19 महामारी के खिलाफ फ्रंट लाइनों पर काम करने वाले नायकों का समर्थन कर रहे हैं.

(इनपुट-एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details