दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अमेरिकी पॉप सिंगर लाउव 'गुड न्यूज' में करण के साथ करेंगे काम

अमेरिकी पॉप सिंगर लाउव ने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ मिलकर अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी.

By

Published : Dec 18, 2019, 9:58 PM IST

Karan Johar collaborates with American pop singer Lauv, karan johar, karan johar news, karan johar updates, American pop singer Lauv
Courtesy: ANI

मुंबई:अमेरिकी पॉप गायक-संगीतकार लाउव ने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ मिलकर अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस बात का खुलासा खुद लाउव ने अपने ट्विटर पर किया है. लाउव पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में परफॉर्म कर रहे हैं.

पढ़ें: 'कभी खुशी कभी गम' के पूरे हुए 18 साल, करण ने कहा-'शुक्रिया'

लाउव ने ट्वीट कर लिखा, 'सम्मानित हूं : लाउव के साथ इस गाने की कम्पोजिंग रोचक कोहली ने की है. लाउव ने ट्वीट किया है, यह बताते हुए बेहद उत्साहित हूं कि बॉलीवुड फिल्म 'गुड न्यूज' के लिए रोचक कोहली के साथ काम कर रहा हूं. यह बॉलीवुड के साथ काम करने का मेरा पहला अनुभव है.'

वहीं करन ने भी इस ट्वीट को री-ट्वीट कर लिखा है, 'यह बहुत ही मजेदार सॉन्ग है. इससे सुनवाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. गौरतलब है कि 'गुड न्यूज' के अब तक चंडीगढ़ में, 'सौदा खरा खरा' और 'लाल घाघरा' रिलीज हो चुके हैं. यह चौथा गाना होगा.

राज मेहता द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका है. कहानी दो विवाहित जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है जो आईवीएफ प्रक्रिया के माध्यम से एक बच्चे को गर्भ धारण करने की कोशिश करते हैं, लेकिन नासमझी उनके लिए परेशानी खड़ी कर देती है.

फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

इनपुट-एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details