दिल्ली

delhi

डॉटर्स डे : कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी की तस्वीरें, देखें अनायरा शर्मा का क्यूट लुक

By

Published : Sep 26, 2021, 10:20 PM IST

26 सितंबर को पूरा विश्व डॉटर्स डे (Daughters Day) मना रहा है. दुनियाभर में इस दिन को बेटियों के नाम समर्पित किया जा रहा है. इस खास मौके से अभिनय की दुनिया के कलाकार भी अछूते नहीं रहे हैं. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस दिन अपनी बेटी अनायरा शर्मा की झलक फैंस को एक बार फिर दिखाई है. कपिल ने बेटी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें क्यूटनेस ओवरलोड है.

अनायरा शर्मा
अनायरा शर्मा

हैदराबाद : 26 सितंबर को पूरा विश्व डॉटर्स डे (Daughters Day) मना रहा है. दुनियाभर में इस दिन को बेटियों के नाम समर्पित किया जा रहा है. इस खास मौके से अभिनय की दुनिया के कलाकार भी अछूते नहीं रहे हैं. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस दिन अपनी बेटी अनायरा शर्मा की झलक फैंस को एक बार फिर दिखाई है. कपिल ने बेटी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें क्यूटनेस ओवरलोड है.

अनायरा शर्मा

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी अनायरा शर्मा की तीन खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. साथ ही लोगों को डॉटर्स डे की बधाई भी दी है. कपिल की बेटी अनायरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इनपर जमकर लाइक आ रहे हैं.

साथ ही कपिल के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं कलाकार भी कपिल की बेटी अनायरा की तस्वीरों को पसंद कर कमेंट कर रहे हैं.

अनायरा शर्मा

एक्ट्रेस आहना कुमार ने अनायरा की तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा है, 'ये तो बहुत ही क्यूट है.' वहीं, टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अनायरी का तस्वीरों पर हार्ट ईमोजी शेयर किया है.

इसके अलावा, कपिल के शो की एक कलाकार और लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह ने भी अनायरा की तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा है, 'रब्बा.' बता दें, अनायरा का जन्म दिसंबर 2019 में हुआ था और बेटे त्रिशान इस साल 2 फरवरी को पैदा हुए हैं.

अनायरा शर्मा

कपिल शर्मा अपने मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा-3 से एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं. लॉकडाउन के बाद से शो ने फिर रफ्तार पकड़ी है और आए दिन शो में नए-नए कलाकार फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं. कपिल के शो का तीसरा सीजन भी हिट होता दिख रहा है.

ये भी पढे़ं : जानिए कब रिलीज होंगी आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' और रणवीर सिंह की '83'

ABOUT THE AUTHOR

...view details