दिल्ली

delhi

कपिल शर्मा के घर आई नन्ही परी, गिन्नी ने बेटी को दिया जन्म

By

Published : Dec 10, 2019, 10:06 AM IST

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी कपिल ने ट्वीट करके दी. जिसके बाद से फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

kapil sharma, kapil sharma blessed with a baby girl, kapil sharma news, kapil sharma updates, kapil sharma wife ginni chatrath blessed with a baby girl
Courtesy: Social Media

मुंबई:कॉमेडी के किंग और अभिनेता कपिल शर्मा के घर आज एक नन्ही परी ने दस्तक दी है. आज का दिन कपिल के लिए बहुत ही खुशी का दिन है. कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज बेटी को जन्म दिया है. कपिल ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है.

पढ़ें: अनुष्का शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक पोस्ट

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हमारे बेटी हुई है. आपके आशीर्वाद की जरूरत है. सभी को प्यार. जय माता दी.' इस बड़ी खुश खबरी के बाद गुरु रंधावा और भुवन बाम ने कपिल शर्मा को पिता बनने पर सबसे पहले बधाई दी है. गुरु रंधावा ने ट्वीट पर कपिल शर्मा को बधाई देते हुए लिखा है, 'बधाई पा जी, अब मैं ऑफिशियली चाचा बन गया.'

बता दें कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने साल 2018 में शादी की थी. कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ ने आने वाले नन्हे मेहमान के लिए पहले से काफी तैयारियां कर ली थीं.

कपिल शर्मा ने अक्टूबर में बेबी शॉवर पार्टी रखी थी. जिसमें कई सेलेब्स के साथ-साथ द कपिल शर्मा शो के उनके को-स्टार्स भी मौजूद थे. यही नहीं कुछ दिनों पहले कपिल, गिन्नी को बेबी मून के लिए कनाडा भी लेकर गए थे.

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कपिल से पूछा गया था कि वो होने वाले बेबी के लिए क्या तैयारी कर रहे हैं तो कपिल ने कहा था, 'मैं क्या तैयारी करूं...मुझे कोई आइडिया नहीं है इसे लेकर, लेकिन मेरा पूरा परिवार इसके लिए एक्साइटेड है.

हम सब नए मेंबर के आने के लिए एक्साइटेड हैं. चाहे लड़का हो या लड़की, हम बस ये चाहते हैं कि बेबी स्वस्थ हो. तैयारियों की बात करें तो गिन्नी और मैंने कुछ चीजें खरीदी हैं और हम उसके लिए एक्साइटेड हैं. अभी हम लड़का है या लड़की उसके हिसाब से कुछ नहीं खरीद रहे हैं, लेकिन हां हम नॉर्मल चीजें खरीद रहे हैं जो दोनों के ही काम आ सके. '

ABOUT THE AUTHOR

...view details