दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

टीवी एक्ट्रेस सौजन्‍या ने की खुदकुशी, कमरे में फंदे से लटकी मिली लाश

फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, कन्नड़ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. सौजन्या की लाश बेंगलुरू में उनके कमरे से बरामद हुई है. पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि एक्ट्रेस का कमरा अंदर से बंद था और जब कमरा खोला गया तो एक्ट्रेस की लाश फंदे पर लटकी हुई मिली थी. पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

By

Published : Sep 30, 2021, 4:22 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 4:39 PM IST

एक्ट्रेस सौजन्‍या
एक्ट्रेस सौजन्‍या

हैदराबाद :फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, कन्नड़ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. सौजन्या की लाश बेंगलुरू में उनके कमरे से बरामद हुई है. पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि एक्ट्रेस का कमरा अंदर से बंद था और जब कमरा खोला गया तो एक्ट्रेस की लाश फंदे पर लटकी हुई मिली थी. पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

इस दिन लिखा था सुसाइड नोट

सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. फिर भी पुलिस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है. एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में घरवालों से इस कदम को उठाने के लिए माफी भी मांगी है.

बता दें, एक्ट्रेस ने यह सुसाइड नोट 27 सितंबर को लिखा था. एक्ट्रेस सौजन्या कोडगु जिले के कुशलगर की थीं और वह बेंगलूरू के साउथ जिले के कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में अकेली ही रह रही थीं.

सुसाइड नोट में लिखी ये बात

एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड में नोट में उनका साथ देने वालों का भी शुक्रिया किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह भारी तनाव से जूझ रही थीं. वहीं, पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि एक्ट्रेस ने यह आत्मघाती कदम स्वेच्छा से उठाया है या फिर इसके पीछे किसी का हाथ है. एक्ट्रेस ने अपने सुसाइट नोट में खुद को किसी भी तरह की बीमारी ना होने के बारे में भी बताया है.

ये भी पढे़ं : देखें इस्तीफे के बाद कपिल शर्मा शो में 'सिद्धू' पर कैसे बरसीं 'सोनिया' और 'प्रियंका', मीम्स वायरल

Last Updated : Sep 30, 2021, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details