दिल्ली

delhi

कंगना ने पत्रकारों से मांगी माफी, एकता ने दिया बयान

By

Published : Jul 19, 2019, 2:29 PM IST

फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर गुरुवार को जयपुर पहुंची. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि कंगना ने एक ऑडियो मैसेज के जरिए पत्रकारों से माफी मांगी है.

ekta kapoor in jaipur

जयपुर : टीवी सीरियल और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर गुरुवार को जयपुर पहुंची. वह जयपुर के मंदिर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' और 'जबरियां जोड़ी' के लिए मन्नत मांगते नजर आई. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात भी की.

एकता जब जयपुर एयरपोर्ट पहुंची तो मीडिया ने उनसे कंगना रनौत की टिप्पणी को लेकर सवाल किया. वहीं उन्होंने ने मीडिया को बताया- 'मैंने कंगना रनौत को फोन करके पूरे मामले के बारे में बताया, तो कंगना ने एक ऑडियो मेसेज के जरिए पत्रकारों से माफी मांगी.'

गौरतलब है कि कंगना के द्वारा पत्रकारों के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में जयपुर पिंक सिटी प्रेस क्लब ने कंगना रनौत का बहिष्कार करने का ऐलान किया था. इसके बाद कंगना ने आज एक ऑडियो मैसेज के जरिए पिंक सिटी प्रेस क्लब से माफी मांगी.

पिंक सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष अभय जोशी ने कहा- 'फिल्म निर्माता और अभिनेत्री एकता कपूर ने इस पूरे मामले में जयपुर आकर अपना सकारात्मक रोल निभाया. कंगना की बहन रंगोली ने भी प्रेस क्लब से मोबाइल के जरिए माफी मांग ली है.

कंगना ने पत्रकारों से मांगी माफी, एकता ने दिया बयान
कंगना ने माफी मांगते हुए प्रेस क्लब से अपना आंदोलन वापस लेने का अनुरोध किया है. कंगना ने खुद को राजस्थान से जुड़ा होना भी बताया. कंगना ने जयपुर मीडिया की प्रशंसा की और कंगना रनौत के माफी मांगने के बाद प्रेस क्लब और पत्रकारों ने अपना आंदोलन समाप्त करने का ऐलान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details