दिल्ली

delhi

रंगोली ने कंगना के 'थलाइवी' लुक पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

By

Published : Nov 25, 2019, 11:15 PM IST

कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'थलाइवी' से उनका लुक सामने आ गया है. जिस पर खूब सारे मीम बनने शुरू हो गए हैं और इस पर कंगना की बहन रंगोली ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर इन दिनों चर्चे में चल रही हैं. शनिवार को ही फिल्म का पहला पोस्टर और एक टीजर रिलीज किया गया है.

पढ़ें: 'थलाइवी' का फर्स्ट पोस्टर आउट, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे. जयललिता के जीवन पर आधारित है. जिसमें कंगना लीड रोल में हैं. रंगोली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पोस्टर और टीजर शेयर किया था. जिसके बाद यूजर्स कंगना के लुक को लेकर ट्रोल करने लगे. रंगोली ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्हें समोसा गैंग बताया है.

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जिस किसी को भी आंखें मिली हैं, वह प्रोस्थेटिक वर्क की प्रतिभा देख सकता है. बाकी समोसा गैंग में जो दिन को रात और रात को दिन कहते हैं, वे महत्वहिन हैं.'

कंगना के लुक का मजाक बनाते हुए कई यूजर्स ने कई तरह के कमेंट्स किए थे. एक यूजर ने लिखा मेकअप कुछ जमा नहीं. ओरिजिनल नहीं लग रहा है. मैं कंगना का बहुत बड़ा फैन हूं. पता नहीं क्यों पर मजाक न बन जाए. एक और यूजर ने कमेंट किया बिग बॉस की रश्मि देसाई लग रही हैं.

'थलाइवी' में जयललिता के फिल्मों से लेकर उनकी राजनीतिक जर्नी के बारे में बात की जाएगी. इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत भी की है. स्पेशल ट्रेनिंग से लेकर प्रोस्थेटिक मेकअप तक, कंगना ने जयललिता की तरह दिखने के लिए मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ी है.जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' को तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में तैयार किया गया है.

इस फिल्म के लिए कंगना ने करीब 20 करोड़ रुपये लिए हैं. हाल में ही एक कार्यक्रम के दौरान कंगना ने कहा था कि मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा. पहली बार मैं अपने रूप को बिल्कुल अलग तरीके का परिवर्तित करने जा रही हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details