दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कंगना रनौत फिर करेंगी एपिक ड्रामा का निर्देशन.......कुछ ऐसी है कहानी!

कंगना ने एक ऐसी फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की है, जो कि एपिक एक्शन ड्रामा हैं. इस बारे में कंगना ने कहा है कि वह लंबे समय सोच रही थीं कि उन्हें किस फिल्म से दोबारा निर्देशन की तरफ रुख करना चाहिए.

By

Published : Apr 10, 2019, 3:00 PM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका इस साल की चर्चित फिल्मों में से एक रही है. कंगना ने खुद इस फिल्म का निर्देशन किया है. ऐसे में अब नई खबर यह है कि कंगना एक और नयी फिल्म के निर्देशन की तैयारी में हैं.

बता दें कि कंगना ने एक ऐसी फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की है, जो कि एपिक एक्शन ड्रामा हैं. इस बारे में कंगना ने कहा है कि वह लंबे समय सोच रही थीं कि उन्हें किस फिल्म से दोबारा निर्देशन की तरफ रुख करना चाहिए.

कंगना का कहना है कि उन्हें यह निर्णय लेने में काफी वक़्त भी लगा. लेकिन उन्होंने एपिक ड्रामा निर्देशित करने का निर्णय ले लिया है. वहीं कंगना ने यह भी कहा है कि जब आप एक बड़े बजट की फिल्म करते हैं तो उसमें महिला लीड के साथ उसे करना अब भी एक बड़ा विषय है. हालांकि कंगना का यह भी मानना है कि उन्होंने खुद बॉक्स ऑफिस पर कई महिला प्रधान फिल्मों के माध्यम से यह रिकोर्ड तोड़ा है.

फिलहाल कंगना ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि फिल्म में लीड किरदार कौन सी अभिनेत्री या अभिनेता निभाने जा रहे हैं और इस एपिक ड्रामा की कहानी किस पर केन्द्रित होगी. लेकिन उन्होंने कहा है कि पंगा की शूटिंग जो कि इन दिनों दिल्ली और कोलकाता में होनी है, उसे पूरा करने के बाद वह जयललिता की बायोपिक पूरी करने के बाद अपने निर्देशन फिल्म पर काम शुरू करेंगी. जल्द ही उनकी फिल्म मेंटल है क्या भी रिलीज होगी.

बताते चलें कि, फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई की थी और इस प्रकार फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details