दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कंगना को इंस्टाग्राम पर बैन होने का है इंतजार

ट्विटर अकाउंट निलंबित होने के बाद कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें इंस्टाग्राम से प्रतिबंधित होने का इंतजार है. कंगना ने दावा किया कि फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म उन्हें कभी लुभावना लगा ही नहीं, इंस्टाग्राम से बैन होना उनके लिए सम्मान की बात होगी.

By

Published : May 10, 2021, 6:05 PM IST

Kangana 'waiting to be banned' from Instagram
कंगना को इंस्टाग्राम पर बैन होने का है इंतजार

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत, जिनके ट्विटर अकाउंट को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है, उन्होंने सोमवार को कहा कि वह इंस्टाग्राम से प्रतिबंधित होने का इंतजार कर रही हैं. उनका दावा है कि यह उनके लिए सम्मान की बात होगी.

उन्होंने लिखा, 'इंस्टाग्राम पर हर कोई पूंजीवाद का शिकार है. पूंजीवाद और उपभोक्तावाद के दीमक द्वारा खाए गए युवाओं की एक पूरी पीढ़ी राष्ट्र के लिए उनकी उदासीनता और तिरस्कार का सामना कर रही है और इसका संकट भयावह है. मानवीय मूल्यों, सहानुभूति और राष्ट्रवाद की कमी, उन्हें बदसूरत, उथला और बेकार बनाता है.

कंगना ने आगे दावा किया कि फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म उन्हें कभी लुभावना लगा ही नहीं.

उन्होंने कहा, "इस मंच ने मुझे कभी लुभाया ही नहीं है और मैं यहां बैन होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. यह सम्मान की बात होगी. जब मैं पीछे मुड़कर देखूंगी तो याद करूंगी कि मैं फिट नहीं थी , मैंने उन्हें असहज कर दिया.'

अभिनेत्री ने कहा, "मैंने सवाल पूछा और उन्हें खरीदने और बेचने से परे जाने के लिए प्रेरित किया। जब आप पीछे मुड़कर देखते हैं तो आप खुद को क्या देखेंगे ? "

रविवार को, कंगना ने इंस्टाग्राम पर यह कहते हुए एक चुटकी ली कि कोविड के प्रशंसक क्लब हैं और उन्होंने आरोप लगाया कि इंस्टा ने उनका पोस्ट हटा दिया जिसमें उन्होंने अपने कोविड पॉजिटिव होने की बात शेयर की थी.

इससे पहले शनिवार को कंगना ने खबर साझा की थी कि उन्होंने कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को आइसोलेट कर लिया है.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details