दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कंगना ने शेयर की स्टार किड्स की थ्रोबैक तस्वीरें, लिखा- मूवी माफिया का रियलिटी चेक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह रापजूत के निधन से बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस शुरू हो गई है. सोशल मीडिया पर यूजर्स कुछ सेलेब्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत भी नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात हमेशा से रखती आई हैं. इस बीच ट्विटर पर #पापा हैं ना ट्रेंड कर रहा है. इसी हैशटैग के साथ एक यूजर ने आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सारा अली खान और सोनाक्षी सिन्हा की पुरानी तस्वीर शेयर की. अब इस पोस्ट को लेकर कंगना रनौत ने प्रोड्यूसर करण जौहर पर जमकर निशाना साधा है.

By

Published : Jun 26, 2020, 9:30 PM IST

Kangana Reacts To Unglamorous Pictures Of Star Kids
Kangana Reacts To Unglamorous Pictures Of Star Kids

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आया हुआ है. यहां अब परिवारवाद और खेमेबाजी जैसे मुद्दे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार लोग सामने आकर कभी सलमान खान, कभी शाहरुख खान, कभी करण जौहर जैसे दिग्गजों के बारे में नए-नए खुलासे कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इन 'मूवी माफिया' के खिलाड़ एक जंग छेड़ दी है.

सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार वीडियो शेयर करके अपनी बात कह रही हैं. वहीं अब कंगना ने कई स्टारकिड्स एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर करके ट्विटर पर हंगामा मचा दिया है.

कंगना रानौत ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के स्टारकिड्स की फोटोज शेयर करते हुए यह बताने की कोशिश की है कि बाहरी लोगों के साथ कितना पक्षपात होता है.

इस पोस्ट में कंगना रनौत ने सारा अली खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की पुरानी फोटोज शेयर करते हुए बताया है कि कैसे स्ट्रगल करने वाली लड़कियों की जगह ये सब स्टार बन जाती हैं. जबकि लुक्स के मामले में ये उन स्ट्रगर्ल्स से बेहतर नहीं होतीं.

यहां तस्वीरों के साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा है, 'कुछ लोग कहते हैं कि यह बॉडी शेमिंग, नहीं यह नहीं है, यह करण जौहर जैसे मूवी माफिया लोगों के लिए एक रियलिटी चेक है, जो ऑनरिकॉर्ड यह दावा करते हैं कि बाहरी लोग स्टार किड्स की तरह अच्छे दिखने वाले और प्रतिभाशाली नहीं हैं. यह उनकी गलती नहीं है, लोगों को अपने खराब ब्रेनवॉशिंग से जागने की आवश्यकता है.'

अब तक इस पोस्ट पर किसी स्टारकिड का कोई रिएक्शन नजर नहीं आया है, लेकिन कंगना के फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं. उनके इस तरह खुलकर बोलने की भी काफी तारीफ की जा रही है.

Read More:'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद ही 'विक्रम वेधा' पर काम शुरू करेंगे आमिर?

बता दें कि सेलेब्स की ये तस्वीरें तब की हैं जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की थी. आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान की यह फोटो उनके टीनेज के दौरान की है. हालांकि फिल्मों में आने के बाद इन सेलिब्रिटीज का लुक काफी बदल गया है और उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details